अमेज़न प्राइम वीडियो ने ‘द ग्रूज’ फिल्म फ्रैंचाइजी के लेटेस्‍ट एडिशन का प्रीमियर किया

मुंबई : अमेज़न प्राइम वीडियो ने हाल ही में रिलीज हुई हॉरर थ्रिलर द ग्रूज के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। यह फिल्म लोकप्रिय अमेरिकन सीरीज ‘द ग्रूज’ की चौथी किस्त है, जो कि निकोलास पेसी द्वारा लिखित और निर्देशित और सैम रैमी, रॉब टैपेर्ट और टाका इचिस द्वारा निर्मित एक सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म है। फिल्म का लेटेस्‍ट एडिशन एक घर के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे बदला लेने पर उतारू एक भूत ने श्राप दिया है, और वह उस घर में आने वाले हर इंसान को हिंसक तरीके से मारता है। भारत में प्राइम मेम्बर्स रूह को कंपा देने वाली यह फिल्म 31 मई से अंग्रेजी और हिन्दी, तमिल तथा तेलुगू जैसी भारतीय भाषाओं में देख सकते हैं।

सारांशः
एक जासूस हत्या के एक मामले की जाँच कर रही है, जिसका विगत समय में उसके नये पार्टनर द्वारा देखे गये एक मामले से जुड़ाव है। एक भूतहा घर में लोगों की मौत हो रही है, उस घर को एक भूत का श्राप है, जो घर में आने की हिम्‍मत करने वाले को लगता है। जल्दी ही वह श्राप एक अत्यंत बीमार महिला और उसके पति को घेर लेता है, साथ ही एक अन्य कपल को, जो गलत समय पर गलत जगह पहुँच जाता है।
द ग्रूज प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज़ और फिल्‍मों के साथ शामिल होगी। इसमें भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज, जैसे पाताल लोक, द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी के लिए, फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़ सीजन 1 और सीजन 2, द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज और मेड इन हैवन और पुरस्‍कार प्राप्‍त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्‍लेंसीज़ जैक रेयान’, ‘द बॉयज़’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्‍स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्‍ध होंगी। ये सारी सीरीज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के उपलब्‍ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइल्‍स हिन्‍दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे।

error: Content is protected !!