टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने राजकीय ई बाजार में यारिस की उपलब्धता की घोषणा की

बैंगलोर, जून 2020 – टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज अपने विविधतापूर्ण और स्टाइलिश सेडान यारिसको राजकीय ई बाजार (गवरन्मेंट ई मार्केट प्लेस – जीईएम या GeM) पर उपलब्ध होने की घोषणा की। जीईएम या GeM की शुरुआत 2016 में हुई थी। यह सरकारी संगठनों, सार्वजनिक उपक्रमों के विभागों द्वारा सामान और सेवाओं के ऑनलाइन प्रापण के लिए एक समर्पित ई बाजार है। यारिस, जे ग्रेड, गैसोलिन, 7 एयरबैग – मैनुअल ट्रांसमिशन, जून 2020 से जीईएम पोर्टल पर उपलब्ध है।
टोयोटा यारिस एक विविधतापूर्ण सेडान है जो उन्नत और भावनात्मक डिजाइन, आराम,उत्कृष्ट सवारी और शांति, गतिशील कार्यकुशलता और अपने वर्ग में अग्रणी सुरक्षा व टेक्नालॉजी का दावा करता है। क्यूडीआर के टोयोटा दर्शन पर निर्मित यारिस कई खासियतों की पेशकश करती है जैसे अलॉय व्हील, प्रोजेक्टर हेडलैम्प, वाटर डिजाइन इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ टू टोन इंटीरियर, उत्कृष्ट ब्रेकिंग सिस्टम जिसमें एबीएस+ईबीडी+बीए, सात एसआरएस एयरबैग्स, इंफ्रारेड कट ऑफ के साथ उच्च सौर ऊर्जा सोखने वाला सामने का विन्ड शील्ड तथा और भी बहुत कुछ।
2018 में भारत में पेश किए जाने के बाद से स्थानीय स्तर पर निर्मित यारिस को यहां पसंद किया गया है और इसे लोगों ने स्वीकार भी किया है। गए साल की इसी अवधि से तुलना करें तो इस सेडान से जनवरी से मार्च 2020 तक 64 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है।

इस कदम पर टिप्पणी करते हुए टीकेएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड सर्विस श्री नवीन सोनी ने कहा, “विश्व स्तर की सुरक्षा, गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता खासियतों के लिए टोयोटा यारिस इस वर्ग में पसंदीदा है। अब जीईएम पर यारिस की लिस्टिंग के बाद यह सुनिश्चित होगा कि केंद्र व राज्य सरकारों के कार खरीदारों के पास अब सेडान श्रेणी में विस्तृत विकल्प हो। हमें यकीन है कि कोविड के बाद बहुत सारे सरकारी उपक्रम जीईएम से प्राप्त करने वाले हैं और हम चाहते हैं कि खरीदारी के उनके अनुभव को आसान बनाएं। यही नहीं, यारिस पर लागू “कोविड वॉरियर” विशेष पेशकश को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है तथा हमें सरकारी कर्मचारियों और चिकित्सकों को कोविड महामारी रोकने की दिशा में उनकी बेजोड़ सेवा के लिए धन्यवाद देने का मौका मिला है। हम उम्मीद करते हैं कि इस कदम से हम नए बी वर्ग में मौके का लाभ उठा पाएंगे तथा भिन्न सरकारी विभागों के साथ पीएसयू की दिलचस्पी बढ़ेगी। कुल मिलाकर, हम चाहते हैं कि सरकार के तरफ के लोगों की जरूरतें भी पूरी कर सकें।”

टीकेएम हमेशा कोशिश करता है कि ग्राहकों की उभरती और बदलती आवश्यकताओं की पूर्ति की जाए और इसके लिए यह ग्राहक सबसे पहले का रुख अपनाता है तथा बाजार की गतिशीलता और बदलते बाजार का लगातार मूल्यांकन करता है और उत्पाद पेशकश तथा बिक्री रणनीति के जरिए इनकी पूर्ति भी करता है। नवीनतम कोशिश से टीकेएम के सरकारी बिक्री और बढ़ाने में सहायता मिलेगी तथा कद्रदान विभागों और पीएसयू के सेडान, एमपीवी वर्ग में ज्यादा विकल्प मिलेंगे। टीकेएम इनोवा जी प्लस डीजल 7 और 8 सीटर तथा जीएक्स पेट्रोल 7 और 8 सीटर, वीएक्स पेट्रोल 7-सीटर मॉडल को जीइएम पलैटफॉर्म पर पहले से बेच रहा है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!