अभिषेक बच्चन अभिनीत ब्रीद : इनटू द शैडोज़ को मिल रही है दर्शकों और प्रशंसकों की जबर्दस्‍त तारीफ

मुंबई, जुलाई, 2020 : अमेज़न प्राइम वीडियो ने 10 जुलाई 2020 को शानदार ढंग से ऑल-न्यू अमेज़न ओरिजिनल ब्रीद: इंटू द शैडोज़ को लॉन्च किया। यह शो लॉन्च के दिन ग्राहकों की समीक्षाओं के आधार पर 8.5 / 10 की प्रभावशाली आईएमडीबी रेटिंग के साथ खुला। अपने दर्शकों को एक देखने लायक प्रस्‍तुति की पेशकश करते हुए, 12-एपिसोड की यह सीरीज एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा के रहस्यों को उजागर करती है। एबंडंशिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित इस नए साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिषेक बच्‍चन ने अपनी लापता बेटी की तलाश कर रहे एक बिंदास पिता की भूमिका निभाते हुए अपना डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया। अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ के प्रशंसित अभिनेता अमित साध की वापसी को उनकी पुरस्कार विजेता भूमिका सीनियर इंस्‍पेक्‍टर कबीर सावंत के रूप में भी देखा जाता है। इस शो में दक्षिण भारत की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक नित्‍या मेनन , भी हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। अभिनेता सैयामी खेर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में निभा रही हैं। भारत में और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राईम मेंबर्स अब हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी कई भारतीय भाषाओं में ब्रीद: इन द शैडो, के सभी एपिसोड देख सकते हैं।
इसके अलावा, शो की स्टारकास्ट में शामिल हैं- इवाना कौर, ऋषिकेश जोशी, श्रीकांत वर्मा, रेशम श्रीवर्धन, प्लाबिता बोरठाकुर, श्रद्धा कौल , निझल्‍गा रवि , वरिन रूपानी , विभावरी देशपांडे , पवन सिंह , श्रुति बापना , कुलजीत सिंह , विजय कुमार राजौरिया, माधवी जुवेकर, विजयलक्ष्मी सिंह, जसपाल शर्मा , द्विज वाला, रविश डुमरा, गुनित कोर, समित गंभीर , शताफ फिगर, अरुणा सोनी, आकाशदीप साबिर, निशांत सिंह, आक्रिती सिंह, प्रताप फड़, पवित्रा सरकार, अरविंद सिंह गिल इत्यादि।
ब्रीद: इंटू द शैडोज़ में एक लापता लड़की सिया की कहानी बताई गई है, जिसके माता-पिता अपनी बेटी की रक्षा के लिए किसी भी ह तक जा सकते हैं। यह फिल्म बखूबी दर्शकों को बांधकर रखने में कामयाब रही है। लॉन्च के कुछ ही घंटों के भीतर, दुनिया के सभी कोनों से सराहना का सैलाब उमड़ने लगा था। कलाकारों के उत्कृष्ट प्रदर्शन से लेकर मनोरंजक व घुमावदार कहानी तक इसे लेकर जनता का उत्साह सातवें आसमान पर है और वे सोशल मीडिया पर शो की तारीफ करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं।
अमेजन प्राइम वीडियो में इंडियन ओरिजिल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती हैं, ‘ ब्रीद: इनटू द शैडोज़ को लेकर हमें प्रशंसकों का जो प्यार और प्रतिक्रियाएं मिली हैं, उससे हम काफी उत्‍साहित महसूस कर रहे हैं। हम अपने कंटेंट के कलेक्शन में इसे शामिल कर के बेहद खुश हैं। अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन सहित शो के अन्य कलाकारों ने इस मनोरंजक क्राइम थ्रिलर में शानदार परफॉर्मेंस दी है। इंडियन ओरिजिनल्स के साथ अपनी कामयाबी के सिलसिले को जारी रखना वास्तव में अद्भुत है क्योंकि हमारा लक्ष्‍य आने वाले समय में अपने बेंचमार्क को और बेहतर बनाना है।‘
एबंडंशिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और चीफ एक्‍जीक्यूटिव ऑफिसर और सीरीज के एक्‍जीक्यूटिव प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा कहते हैं, “सफल सहयोग वाली एक सीरीज के बाद, मुझे खुशी है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ एक नए अमेज़न ऑरिजिनल ब्रीद: इंटू द शैडोज़ के लिए हमारे नवीनतम सहयोग ने इस बार भी दर्शकों के दिलों को छुआ है। अपनी मनोरंजक कहानी और बुलंद कथानक के चलते शो को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखकर वाकई खुशी मिलती है। समाज के सभी तबकों से मिल रहा यह प्यार और प्रशंसा मयंक के नेतृत्व वाली पूरी टीम द्वारा सीरीज पर की गई कड़ी मेहनत और लगन का प्रमाण है। प्रशंसकों ने अभिषेक और नित्या का डिजिटल माध्यम पर खुली बाहों से स्वागत किया है और अमित को उनकी श्रृंखला में वापसी के लिए सलाम किया गया है। हमें पूरा विश्वास है कि यह शो पूरी दुनिया में प्रशंसकों के दिल के करीब होगा।। ”
सीरीज की कामयाबी के बारे में बात करते हुए निर्देशक मयंक शर्मा ने कहते हैं, “हमारे अमेज़न ओरिजिनल ब्रीद: इन टू द शैडोज के लॉन्च होने के कुछ घंटों के भीतर, जिस तरह से प्रशंसा का सैलाब उमड़ पड़ा था, वह अभिभूत करने वाला पल था! हम अपने दर्शकों को ड्रामा, सस्पेंस और रोमांच की एक रोलर-कोस्टर राइड पर लाना चाहते थे। हमें जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए हम काफी आभारी और उत्साहित हैं। मैं इन कलाकारों और क्रू की इससे बेहतर टीम की उम्मीद नहीं कर सकता था जिन्होंने इस सीरीज को आकार देने के लिए हर संभव कोशिश की है। इसका मेरी जिंदगी और दिल में हमेशा एक खास स्थान रहेगा।”

error: Content is protected !!