बॉश+ लॉम्ब इंडिया ने अपने नये कॉर्पोरेट कैम्पेन ‘‘लिव बेटर, लिव नाऊ’’ को लॉन्‍च किया

नई दिल्ली, 1 सितंबर, 2020: अभी पूरी दुनिया कठिन समय से गुजर रही है और कई बार सबसे आशावादी लोगों के लिये भी सकारात्मक रहना मुश्किल हो जाता है। वे अपने अच्छे दिनों को याद करते हैं और उन पलों के जल्दी लौटने की उम्मीद करते हैं। मौजूदा महामारी के विरुद्ध लड़ाई अभी खत्म होने वाली नहीं है और खुश रहना तथा अच्छा सोचना जरूरी है। इसी विचार के आधार पर बॉश+लॉम्ब इंडिया ने एक कैम्पेन लॉन्च किया है, जो लोगों को इस स्थिति का सकारात्मक पहलू देखने और उन अच्छे पलों का उत्सव मनाने के लिये प्रोत्साहित करता है, जो उन्होंने बिताये हैं।
मुख्य विज्ञापन में लॉकडाउन से पहले की स्थिति दिखाई गई है, जिसमें नायक लगातार तनाव और चिंता से ग्रस्त रहता है। इसके बाद वर्तमान परिदृश्य आता है, जिसमें नायक सकारात्मक संकेत देता है, जिन्हें न्यू नॉर्मल से जोड़ा जा सकता है। छोटी-छोटी खुशियाँ, जैसे अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना, नये शौक रखना, कॉफी का आनंद लेना, जो पहले सुलभ नहीं थीं, वे अब नई सच्चाई हैं। डिजिटल विज्ञापनों का वर्णन दर्शकों से जीवन के प्रति उनका नजरिया बदलने और न्यू नॉर्मल को खुशी से अपनाने का आग्रह करता है। इसके अलावा, मुख्य विज्ञापन के साथ तीन फिल्में होंगी, जो बॉश+ लॉम्ब के विविधतापूर्ण कॉन्टैक्ट लेंस और लेंसकेयर पोर्टफोलियो पर प्रकाश डालती हैं और दिखाती हैं कि सभी आयु और जीवनशैलियों के लोगों के लिये कोई न कोई उत्पाद है।
इस कैम्पेन पर बॉश+ लॉम्ब इंडिया के एमडी श्री संजय भूटानी ने कहा, ‘‘अनिश्चितता के समय में हम सभी को ऐसी कहानी चाहिये, जो सकारात्मक सोच रखने में हमारी मदद करे। मुझे पक्का विश्वास है कि वह कहानी हमारे भीतर ही है और हमें केवल जीवन और स्थितियों के प्रति अपना नजरिया बदलना है। ‘लिव बेटर, लिव नाऊ’ कैम्पेन के जरिये बॉश+ लॉम्ब इंडिया का लक्ष्य दर्शकों से विनम्रतापूर्वक अभी के जीवन की सभी अच्छी बातों पर ध्यान केन्द्रित करने और उज्ज्वल कल के लिये लगन और उम्मीद के साथ आगे बढ़ने का आग्रह करना है।’’
किनेक्ट की सीओओ चांदनी शाह ने कहा, ‘‘देशव्यापी लॉकडाउन के इस समय में हमने देखा कि न्यू नॉर्मल को अपनाना कई लोगों के लिये कठिन रहा है। बॉश+ लॉम्ब के ‘लिव बेटर, लिव नाऊ’ कैम्पेन के साथ हम ऐसा संवाद निर्मित करने पर केन्द्रित हुए, जो लॉकडाउन के सकारात्मक पहलुओं पर प्रकाश डालता है और लोगों से न्यू नॉर्मल को अपनाने का आग्रह करता है। हम चाहते थे कि लोग अनिश्चितताओं के पार देखें और उस समय के बारे में सोचें, जो उन्हें खुश करता है।’’
यह कैम्पेन 30 अगस्त को लाइव हुआ था, इसका डिजिटल रिलीज हुआ था और यह बॉश+ लॉम्ब इंडिया के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्‍स पर देखा गया था।

error: Content is protected !!