टेक्‍नो ने नया पावर प्ले एंटरटेनमेंट डिवाइस, स्पार्क पावर 2 एयर लॉन्च किया

नई दिल्ली, 14 सितंबर, 2020: ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्‍नो ने स्पार्क 6 एयर और स्पार्क गो 2020 को मिले जबर्दस्त रेस्पांस से उत्साहित होकर,नए फीचर्स से लैस शानदार स्मार्ट फोन स्पार्क पावर 2 एयर लॉन्च किया है। इस लॉन्चिंग से एक और फ्यूचर रेडी डिवाइस को मार्केट में लाकर कंपनी ने अपना पुराना जादू फिर से जगाने के जज्बे को बरकरार रखा है। यह नया स्मार्टफोन बेहद समझदार आधुनिक तकनीक में भरोसा रखने वाले उन नौजवानों के लिए लॉन्च किया गया है, जिनके लिए मोबाइल उनकी सभी रोजमर्रा की जरूरतें पूरी करने और मनोरंजन के लिए प्राइमरी स्क्रीन बन गई है।स्पार्क पावर 2 एयर दो रंगों, आइस जेडिएट और कॉस्मिक शाइन में उपलब्ध होगा और इसकी बिक्री 8499 रुपये की कीमत पर फ्लिपकार्ट पर 20 सितंबर से दोपहर 12 बजे शुरू होगी।
टेक्‍नो को कम कीमत में ज्यादा बेहतरीन फीचर्स वाले प्रीमियम स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। इन जबर्दस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन की कीमत बेहद आकर्षक है, जो सभी के मन को मोहित कर लेती है। ब्रैंड के मुख्‍य डीएनए स्पार्क पावर 2 एयर स्मार्टफोन की तर्ज पर लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में श्रेणी को पारिभाषित करते हुए कई शानदार फीचर्स पहली बार दिए गए हैं। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) से लैस पावर चार्जिंग और सुरक्षित रूप से फोन को चार्ज करने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 7 इंच का बड़ा डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस 13 एमपी क्वॉड कैमरा दिया गया है। फोन में अपनी कैटेगरी और क्लास को पारिभाषित करते हुए स्टीरियो साउंड के साथ ड्यूल स्पीकर दिए गए हैं। फोन में दिए गए यह सभी फीचर्स मिलकर नौजवानों को थियेटर का बेहतरीन एक्सपीरियंस लेने में सक्षम बनाएंगे। इसमें उनको बैटरी के जल्द खत्म होने की कोई चिंता नहीं रहेगी और वह बिना किसी रुकावट के अपना नॉनस्टॉप एंटरटेनमेंट कर पाएंगे।
ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने लॉन्‍च के अवसर पर कहा, “मौजूदा दौर में लोग अपने स्मार्टफोन में ज्यादा सुविधाएं चाहने लगे हैं। लॉकडाउन के बाद मोबाइल फोन के औसत इस्तेमाल में काफी बढ़ोतरी हुई है। आज स्मार्टफोन सभी तरह के कार्य करने, कोई भी जानकारी लेने और मनोरंजन के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए शानदार डिवाइस बन गए हैं। यह डिवाइस‘एसपिेरेशनल भारत’ के उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जिनके लिए अफोर्डेबिलिटी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। वह अलग-अलग डिवाइस को खरीदना पैसे की बर्बादी समझते हैं। उपभोक्ताओं पर केंद्रित हमारे नजरिए और 10 हजार रुपये से कम कीमत के मोबाइल फोन के सेगमेंट में टेक्‍नो की शानदार पोजीशन ने हमें लोगों की बदलती जरूरतों के अनुसार अपने प्रॉडक्ट्स को ढालने में सक्षम बनाया है। वक्त के आगे सोचने के विजन को ध्यान में रखते हुए टेक्‍नो स्पार्क पावर 2 एयर को ऐसा प्रमुख डिवाइस बनाया गया है, जो लोगों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने और अलग-अलग मोबाइल फोन पर उनकी निर्भरता को कम कर सकता है। इसी के साथ मोबाइल का बेहतरीन डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ और शानदार कैमरा इसे ‘एसपिेरेशनल भारत’ के नौजवानों के लिए परफेक्ट एंटरटेनमेंट पावरहाउस बनाते हैं।“

error: Content is protected !!