टाटा मोटर्स नेक्‍सॉन ईवी पर सीमित अवधि का नया सब्सक्रिप्शन ऑफर लेकर आया

मुंबई, 21 सितंबर 2020। फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही टाटा मोटर्स ने आज टाटा नेक्‍सॉन ईवी पर 30 नवंबर तक सीमित अवधि के लिए विशेष “इलेक्ट्रिफाईंग सब्सक्रिप्शन ऑफर” की घोषणा की है। यह ऑफर पहले 100 सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। इस आकर्षक ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी केवल 34,900 रुपये प्रति महीने के फिक्सड किराए पर घर ले जाने की सुविधा मिलेगी। इसमें उनको पारंपारिक रूप से वाहन स्‍वामित्‍व से संबंधित किसी परेशानी जैसे रोड टैक्स, रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस रिन्यूवल, सर्विसंग और मेंटेनेंस कराने को नहीं झेलना पड़ेगा। उपभोक्ता कम से कम 12 महीने के लिए यह सुविधा हासिल कर सकते हैं। हालांकि फिक्सड किराये के साथ 24 या 36 महीनों के लिए भी टाटा नेक्‍सॉन ईवी उपलब्ध है। यह सर्विस देश के 5 प्रमुख शहरों, दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु में दी जा रही है।

ओरिक्स ऑटो की साझेदारी में ऑफर किए गए सब्सक्रिप्शन पैकेज में उपभोक्ताओं को कंप्लीट इंश्योरेंस कवरेज, कॉल करने पर सातों दिन 24 घंटे रोडसाइड असिस्टेंस के साथ फ्री मेंटेंनेंस, समय-समय पर सर्विसिंग और डोरस्टेप डिलिवरी जैसी सभी सुविधाएं दी जाएंगी। इसके अलावा कार के साथ उपभोक्ताओं को पर्सनल ईवी चार्जर मिलेगा, जिसे घर या ऑफिस में अपनी सुविधा के अनुसार लगाया जा सकता है। यह सुविधा ऑनलाइन आसानी से प्राप्त की जा सकती है, जिसमें उनको कंपनी की ओर से पूरा सपोर्ट भी मिलेगा। अपने मंथली सब्रसक्रिप्शन की अवधि खत्म होने के बाद उपभोक्ता या तो इस सुविधा को बढ़ा सकते हैं या गाड़ी को वापस कर सकते हैं।

टाटा मोटर्स के मोबिलिटी सर्विसेज के हेड श्री पंकज झुन्‍जा ने आकर्षक ऑफर की घोषणा करते हुए कहा, “टाटा मोटर्स में हम लगातार उपभोक्ताओं को आकर्षक ऑफर उपलब्ध कराने में जुटे हैं। ये ऑफर उन लोगों के लिए स्मार्ट, किफायती और सुविधाजनक हैं, जो इको फ्रेंडली नेक्‍सॉन ईवी में सुविधानक और शांत मन से ड्राइविंग का अनुभव लेना चाहते हैं। उपभोक्ताओं को यह ‘इलेक्ट्रिफाईंग सब्सक्रिप्शन’ ऑफर देने के पीछे हमारा मकसद भविष्य के लिए सचेत नागरिकों की बढ़ती जा रही आबादी को इलेक्ट्रिकल व्हीकल तक आसानी से पहुंच उपलब्ध कराना है। मिश्रित अर्थव्यवस्था के तेजी से बढ़ते ट्रेंड के बीच उपभोक्ताओं के लिए ओनरशिप की जगह ‘यूजरशिप’ को प्राथमिकता देना आदर्श स्थिति होगी।“

यह ऑफर कॉरपोरेट्स के लिए बेहद अनुकूल और परफेक्ट है जिन्हें लीज पर सामान लेना पसंद है। वे लोग, जिनका जॉब के सिलसिले में लगातार अलग-अलग शहरों में ट्रांसफर होता रहता है और प्रवासी भारतीय, जो देश में कुछ समय के लिए ठहरते हैं, समेत अन्य लोग इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

error: Content is protected !!