त्यौहारों के इस मौके पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर बेहद-प्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज मिर्जापुर 2 के सभी नये एपिसोड्स

मुंबई, 21 अक्टूबर, 2020: अमेज़न प्राइम वीडियो इस दशहरे पर आपका मनोरंजन करने के लिये अमेज़न इंडिया के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल लाइन-अप के हिस्से के तौर पर मनोरंजक भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय टाइटल्स का एक आकर्षक स्लेट लाया है। 23 अक्टूबर से अमेज़न ओरिजिनल सीरीज मिर्जापुर का अत्यंत-प्रतीक्षित रिटर्निंग सीजन देखें, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग की मुख्य भूमिकाएं हैं। यह बहुप्रतीक्षित सीजन ‘मिर्जापुर की गद्दी’ के लिये गुड्डू पंडित और मुन्ना त्रिपाठी की आखिरी लड़ाई के साथ लौट आया है। मिर्जापुर 2 एक स्टाइलिश, लेकिन देहाती दुनिया दिखाने का वादा करता है, जहाँ अपराध, ड्रग्स और हिंसा का राज है और जहाँ जिंदा रहने के लिये लड़ना जरूरी है। शो के सीक्वल में विजय वर्मा, अमित सियाल, प्रियांशु पैनयुली और ईशा तलवार भी होंगे।

21 अक्टूबर से 2019 की साइंस-फिक्शन थ्रिलर कैप्टिव स्टेट का डिजिटल प्रीमियर स्ट्रीम करें। यह एक नौजवान की कहानी है, जो धरती पर आए दूसरे ग्रह के प्राणियों से लड़ने के लिये एक षड्यंत्र का हिस्सा बन जाता है और उसे सभी मानवों पर मार्शल लॉ लगाना पड़ता है। रूपर्ट व्‍याट द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में जॉन गुडमैन, एश्टन सैंडर्स और जोनाथन मेजर्स की मुख्य भूमिकाएं हैं। यह साइंस फिक्‍शन थ्रिलर निश्चित रूप से दर्शकों को एक कैप्टिव स्टेट में पहुँचा देगा, जिसमें दूसरे ग्रह के प्राणियों की घुसपैठ और राजनैतिक आकांक्षाओं का नजारा होगा।

नॉन-स्‍टॉप मनोरंजन को जारी रखते हुए सबसे नई इंटरनेशनल अमेज़न ओरिजिनल मूवी बोराट सबसीक्वेंट मूवीफिल्म को स्ट्रीम करें, जिसमें कजाखस्तान को फायदा पहुँचाने के लिये अमेरिकी सरकार को घूस दी जाती है। इस फिल्म में साचा बैरोन कोहेन और इरिना नोवाक की मुख्य भूमिकाएं हैं। यह कजाखस्तान के एक काल्पनिक टेलीविजन पत्रकार बोराट की असल जिंदगी के साहसिक कारनामों पर आधारित 2006 की एक कॉमेडी फिल्म का फॉलो-अप है। यह 23 अक्टूबर से उपलब्ध होगी।

error: Content is protected !!