बैंक ऑफ बड़ौदा ने टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के साथ मिलकर ग्राहकों और वितरकों के लिए फाइनेंस विकल्प पेश किए

बैंगलोर, 21 अक्तूबर 2020 : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने ग्राहक सबसे पहले की अपनी सोच के अनुपालन में आज सरकारी क्षेत्र के देश के अग्रणी, बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ करार करने की घोषणा की। इससे बड़ी संख्या में देश के शहरों और नगरों में कंपनी के ग्राहकों और वितरकों – दोनों के लिए फाइनेंस के विकल्प उपलब्ध होंगे।

इस गठजोड़ के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा टीकेएम द्वारा बेचे जाने वाले वाहनों की पूरी रेंज के लिए पसंदीदा फाइनेंसर्स में से एक होगा। नई सेवा में ग्राहकों के लिए खासतौर से तैयार किए गए समाधानों का लाभ उठाना आसान करती है। इनमें गाड़ी की ऑनरोड कीमत का ज्यादातर हिस्सा, तकरीबन 90 प्रतिशत देना और किस्तें वापस करने की लंबी अवधि, 84 महीने शामिल है। यही नहीं पहले भुगतान करने या कर्ज खाता समय से पहले बंद करने का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। दूसरी ओर, प्रतिस्पर्धी ब्याज दर से टीकेएम के डीलर को सर्वश्रेष्ठ डिजिटाइज्ड सप्लाई चेन फाइनेंस का लाभ मिलेगा।

इस गठजोड़ पर अपने विचार साझा करते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री मुरली रामस्वामी ने कहा, “हम भारत के महत्वपूर्ण यात्री कार निर्माताओं में से एक के साथ जुड़कर खुशी महसूस कर रहे हैं। इस गठजोड़ से हमें यह मौका मिल रहा है कि ऑटोमोबाइल डीलर्स के साथ संबंध के मामले में हम गहराई तक जाएं तथा देश भर में फैली अपनी शाखाओं के जरिए अपने डीलर फाइनेंस पोर्टपोलियो का विस्तार करें। इन वितरकों को दूसरे उत्पाद बेच सकने की विशाल संभावना के मद्देनजर हमें यकीन है कि इस करार से हमें आपसी सहक्रिया मिलेगी तथा सप्लाई चेन फाइनेंस के वर्ग में हम अपनी स्थिति मजबूत कर सकेंगे। इसके साथ ही हम टीकेएम के लिए बाजार में पहुंच बेहतर कर सकेंगे।

इस करार के बारे में बताते हुए बैंक ऑप बड़ौदा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री विक्रमादित्य सिंह खिचि ने कहा, “ऑटो लोन फाइनेंस के लिए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड के साथ करार पर दस्तखत करके हम बेहद खुश हैं। इस गठजोड़ से रीटेल ऑटो फाइनेंस कारोबार पर हमारा फोकस बेहतर होता है तथा हमारे और टोयोटा के ग्राहकों को मूल्य मिलेगा। 9000 से ज्यादा शाखाओं के अपने विस्तृत नेटवर्क से हम देश भर में ग्राहकों को फाइनेंस की सुविधा दे सकेंगे तथा ऑटो लोन बाजार में भी अपनी पहुंच बढ़ा सकेंगे। इस संबंध से दोनों ही संगठनों की संभावनाएं और बेहतर होंगी और हमारा एमएसएमई वर्ग डीलर फाइनेंस प्रोग्राम तथा रीटेल सेगमेंट, ऑटो लोन फाइनेंस से मजबूत होगा।”

इस गठजोड़ पर टिप्पणी करते हुए श्री नवीन सोनी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड सर्विस, टीकेएम ने कहा , “यह गठजोड़ हमारे ग्राहकों और वितरकों – दोनों के लिए बाधा मुक्त और सीवन हीन अनुभव के लिए नए जमाने की बैंकिंग तथा फाइनेंस समाधान संभव करने के लिए किए गए हमारे प्रयासों का भाग है। ग्राहक सबसे पहले के अपने रुख के तहत हम नवाचार जारी रखेंगे तथा अपने ग्राहकों तथा वितरकों के लिए नए विकल्प पेश करेंगे। इससे मौजूदा आवश्यकताओं और बाजार की उभरती मांग का पता चलेगा। बैंक ऑफ बंड़ौदा के साथ करार हमारे लिए सही समय पर हुआ है। हाल में हमने नए मॉडल जैसे पूरी तरह नई टोयोटा अर्बन क्रूजर के साथ बी-वर्ग में कदम रखा है तथा बड़े और छोटे दोनों तरह के शहरों में अच्छी मांग देख रहे हैं। यह मांग अर्बन क्रूजर और ग्लांजा दोनों के लिए है। इस गठजोड़ के तहत हमारी पहुंच उनके सघन नेटवर्क तक होगी जिसका विस्तार देश भर में है और इनमें मेट्रो के साथ दूसरे व तीसरे दर्जे के शहर तथा नगर भी हैं। हमारे लिए वे आदर्श साझेदार हैं और टोयोटा उत्पादों की पहुंच भारत के कोने-कोने तक बढ़ाने के लिए हम उनके साथ मिलकर काम करने की सोच कर खुश हैं।”

टीकेएम हमेशा कोशिश करता है कि ग्राहक के अनुभव बेहतर किए जाएं और यह पूरे जीवन चक्र में हो। इसके लिए समय पर प्रासंगिक योजना पेश की जाती है। यह आसान फाइनेंस, पुरानी गाड़ी की बिक्री, सर्विस आदि के लिए होती हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ यह नया संबंध बैंक की सभी शाखाओं में ग्राहकों तथा वितरकों के लिए भिन्न फाइनेंस विकल्पों को बढ़ावा देगा। वे शीघ्रता और आसानी से कर्ज प्राप्त कर सकेंगे।

error: Content is protected !!