ऑल-न्यू टाटा सफारी है वीवो आईपीएल 2021 की ऑफिशियल पार्टनर

मुंबई, 23 मार्च, 2021- लगातार चौथे साल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ अपना जुड़ाव बनाए रखते हुए भारत के अग्रणी ऑटोमोटिव ब्रांड, टाटा मोटर्स ने आज बताया कि उसकी आइकॉनिक फ्लैगशिप एसयूवी, ऑल-न्यू टाटा सफारी वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की ऑफिशियल पार्टनर होगी। इस साल यह टूर्नामेंट फिर से भारत में होने वाला है। इसे देखते हुए कंपनी अपने हाल में लॉन्च आइकॉनिक ब्रांड- न्यू टाटा सफारी को प्रदर्शित करने और इसके प्रति जुड़ाव की मुहिम चलाने के लिए इस प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म का लाभ उठाने को उत्सुक है।
यह टूर्नामेंट 9 अप्रैल को चेन्नई में शुरू होगा और दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, कोलकाता सहित 6 प्रमुख शहरों में खेला जाएगा। इसके बाद फाइनल अहमदाबाद में होगा।
इस सहयोग के बारे में श्री विवेक श्रीवत्स, प्रमुख – मार्केटिंग, पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट (पीवीबीयू), टाटा मोटर्स ने कहा, “इस साल का आईपीएल हमारे लिए खास है क्योंकि टूर्नामेंट ने एक मुश्किल साल के बाद अपने भारतीय आयोजन स्थलों पर वापसी की है। भारत में क्रिकेट प्रेमी इस मशहूर लीग की उसके घरेलू स्टेडियमों में वापसी पर स्वागत करने के लिए बेकरार हैं, इसलिए जाहिर है कि 2021 के टूर्नामेंट का जोश और उत्साह एक कदम आगे ही होगा। हम लगातार चौथे वर्ष बीसीसीआई के साथ अपने सार्थक जुड़ाव के जरिए इस उत्साह में योगदान करने के लिए उत्‍साहित हैं। न्यू सफारी को खासतौर पर अपनी प्रीमियम डिजाइन, श्रेणी में सर्वोत्‍तम फीचर्स और बेहतरीन कम्‍फर्ट को लेकर कस्टमर्स से शानदार रिस्पॉन्स मिला है और यह अपने इस नए अवतार में आईपीएल डेब्यू कर रही है। इस दौरान देश भर से दर्शक अपनी टीमों का समर्थन करने के लिए जुटते हैं। इसे देखते हुए हम उनका ध्यान खींचने के लिए नई-नई योजनाओं पर काम कर रहे हैं। हमें यकीन है कि आईपीएल के साथ हमारा जुड़ाव जबरदस्त नतीजे देगा और हम एक बार फिर फैन्स के साथ अपने पसंदीदा खेल और क्रिकेट लीग के जश्न की खुशी साझा करने के लिए उत्सुक हैं।”
लगातार जारी इस साझेदारी पर अपनी बात रखते हुए श्री बृजेश पटेल, चेयरमैन, आईपीएल ने कहा, “टाटा मोटर्स ने अपने नवीनतम लॉन्च – ऑल-न्यू टाटा सफारी के साथ इस साल के वीवो आईपीएल से अपना जुड़ाव बनाए रखा है और हम इसे लेकर उत्साहित हैं। टाटा मोटर्स 2018 से टूर्नामेंट की ऑफिशियल पार्टनर रही है और उसके साथ हमारा रिश्ता हर गुजरते साल के साथ मजबूत होता गया है। बीते तीन सीजन के दौरान हम इस बात के गवाह रहे हैं कि कंपनी ने टूर्नामेंट को अपने ग्राहकों के साथ-साथ फैन्स के लिए भी रोमांचक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हम अपनी साझेदारी को और मजबूत कर रहे हैं, इसलिए मौजूदा अभूतपूर्व माहौल के बावजूद हम इस

error: Content is protected !!