टेक्‍नो ने सुरक्षित और सुविधाजनक खरीदारी सुनिश्चित करने के लिये घर पर टेक्नो स्मार्टफोन पहुँचाने की सेवा दोबारा शुरू की है

नई दिल्‍ली, मई २021: वैश्विक प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्राण्‍ड टेक्‍नो ने आज अपनी अनोखी ‘डोरस्‍टेप डिलीवरी’ पहल को दोबारा शुरू किया है। यह पहल भारत में उसकी 50,000 से ज्‍यादा दुकानों के सबसे बड़े नेटवर्क पर हो रही है, ताकि उपभोक्‍ताओं के लिये कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच घर से खरीदारी की सुविधाजनक पेशकश की जा सके। यह अनोखी पहल उपभोक्‍ताओं को उनके घरों से उनकी पसंद का टेक्‍नो स्‍मार्टफोन खरीदने की सुविधा देगी।

टेक्‍नो की इस अनोखी पहल से उसके उपभोक्‍ता अपने घर बैठे सुविधा के साथ सरकार के क्षेत्रवार दिशा-निर्देशों के अनुसार अपने पसंदीदा रिटेलरों से संपर्क कर उन्‍हें ऑर्डर दे सकेंगे। सभी ऑर्डर्स की डिलीवरी कोविड-19 के संकट के चलते सरकार द्वारा बताये गये नियमों और दिशा-निर्देशों के अनुपालन के साथ होगी, और इसके लिये उपभोक्‍ताओं को कोई अतिरिक्‍त शुल्‍क नहीं देना पड़ेगा। रिटेलर कोरोना की दूसरी लहर के बीच सुरक्षा के प्रोटोकॉल्‍स का पालन करते हुए सुनिश्चित करेंगे कि सभी डिलीवरीज स्‍वच्‍छता के साथ हों।

टेक्‍नो की इस पहल पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि, “कोविड19 की मौजूदा दूसरी लहर के दौरान हमारे सहकर्मियों, भागीदार नेटवर्कों और बड़े पैमाने पर हमारे परिचालन से जुड़े समुदायों की सुरक्षा हमारे लिये सर्वोपरि है। उपभोक्‍ता को प्राथमिकता देने वाली हमारे ब्राण्‍ड के सिद्धांत के अनुसार हमने अपनी लोकप्रिय डोर-स्‍टेप डिलीवरी फिर से शुरू की है, जिससे उपभोक्‍ता सुरक्षित तरीके से टेक्‍नो के अपने चहेते उत्‍पाद खरीद सकेंगे और हमारे रिटेल भागीदारों का व्‍यवसाय भी जारी रहेगा। इसे देशभर में मौजूद हमारे 950 से ज्‍यादा सर्विस सेंटरों के सर्विसेस नेटवर्क का सहयोग मिलेगा।”

टेक्‍नो ने खोजपरक उत्‍पादों की आपूर्ति करने और साल 2021 में नये भारत के स्‍मार्टफोन उपभोक्‍ताओं के बीच अपनी पोजिशन बनाये रखने के लिये अपनी ब्राण्‍ड फिलासफी ‘स्‍टॉप एट नथिंग’ की घोषणा की है। इस सिद्धांत के अनुसार ब्राण्‍ड ने हाल ही में भारत के लिये आयुष्‍मान खुराना को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया है और साथ ही अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर जाने-माने ऐक्‍टर क्रिस इवांस (कैप्‍टन अमेरिका में अपने रोल के लिये प्रसिद्ध) को अपना ग्‍लोबल ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया है।

error: Content is protected !!