भोजपुरी पर्दे पर छाने को तैयार आगरा की खूबसूरत दिवा काव्या सिंह

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में जल्द ही एक खूबसूरत एक्ट्रेस का जलवा चलने वाला है, जिसका नाम काव्या सिंह है. काव्या, अब तक साउथ और हिंदी फिल्मों से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं और अब भोजपुरी फिल्म उद्योग में छाने को तैयार हैं. काव्या वैसे अब तक पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव के साथ काम कर चुकी हैं, जहाँ दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया है. इसके बाद अब उनका जलवा फुलफ्लेज भोजपुरी सिनेमा में भी चलेगा.

आगरा की रहने वाली काव्या ने पवन सिंह के साथ अभी हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो ‘मोहब्बत अब बेचता बाज़ार में’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री मारी है. इस म्यूजिक वीडियो को 20 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देखा है. यह भोजपुरी का यह पहला ऐसा म्यूजिक वीडियो था, जिसमें गाने के साथ कहानी भी थी. इसमें काव्या के किरदार को खूब सराहा गया. काव्या निर्माता प्रदीप शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल की फिल्म आशिकी में खेसारीलाल यादव के साथ नजर आयेंगी. वे अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर भी खुश भी हैं.

काव्या सिंह ने कहा कि मैं भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गजों से साथ काम कर काफी खुश हूँ. मेरी ख्वाहिश है कि भोजपुरी में अच्छी – अच्छी फ़िल्में करूँ और मजेदार म्यूजिक वीडियो भी. अब तक के अपने काम से खुश और उत्साहित हूँ. मुझे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. मेरी कोशिश होगी उनके प्यार और आशीर्वाद को बरक़रार रखने की. गौरतलब है कि काव्या, भोजपुरी के अलावे साऊथ, हिंदी समेत अन्य कई भाषाओं की फ़िल्में कर चुकी हैं और अब भोजपुरी स्क्रीन पर छा जाने के लिए तैयार हैं.

error: Content is protected !!