इंफिनिक्स ने 19999 रुपये की शुरुआती कीमत पर अपना उच्च प्रदर्शन वाला एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी इंफिनिक्स X1 40-इंच लॉन्च किया

नई दिल्ली : अपने 32 इंच और 43 इंच वेरिएंट की सफलता के बाद, ट्रांशियन समूह का प्रीमियम स्मार्टफ़ोन ब्रांड, इंफिनिक्स अपने नवीनतम एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी इंफिनिक्स X1 40-इंच को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आईकेयर तकनीक से समर्थित, यह टीवी देखने के दौरान उससे निकलने वाली नीली रोशनी की वेवलेंथ को नियंत्रित करके टीवी देखने के सबसे सुरक्षित अनुभव का वादा करता है। स्मार्ट टीवी की बिक्री 8 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर 19999 रुपये की शुरुआती कीमत पर होगी।

बेज़ल-लेस डिज़ाइन: इंफिनिक्स X1 40-इंच स्मार्ट टीवी एक मूल बेज़ेल-लेस फ्रेम-लेस डिज़ाइन में आता है, जो इसे एक आकर्षक रूप देता है और टीवी देखने के समावेशी अनुभव के लिए बहुत उच्च स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात प्रदान करता है। स्मार्ट टीवी का यह आकर्षक डिज़ाइन आपके लिविंग रूम के साथ-साथ कार्यालय के भी पूरे इंटीरियर को एक परिष्कृत और आलीशान टच देकर, उसे बेहतर बनाता है।

इंफिनिक्स एपिक 2.0 इमेज इंजन के साथ देखने का उत्तम अनुभव: एपिक 2.0 इमेज इंजन एल्गोरिदम का उपयोग करके संपूर्ण पिक्चर क्वालिटी को बेहतर बनाता है और एक जीवंत पिक्चर क्वालिटी देने के लिए शार्पनेस, रंग, कंट्रास्ट और स्पष्टता में सुधार करता है। टीवी एचडीआर 10 को सपोर्ट करती है, जिससे यह प्राकृतिक रंगों की व्यापक रेंज और हल्के और गहरे शेड्स के बीच कंट्रास्ट में गहराई दे पाता है। 350 निट्स चमक के साथ एचडीआर 10 का संयोजन चमक के स्तर को कम करके (ऑटो स्विचिंग) और चमक के स्तर को समायोजित करके उच्चतम निट्स स्तर पर साफ और चमकदार पिक्चर देता है।

टीवी देखने का सबसे सुरक्षित अनुभव: इंफिनिक्स X1 40 इंच टीवी ब्लू लाइट रिडक्शन तकनीक के साथ आता है, जिससे इससे निकलने वाली हानिकारक नीली किरणें कम हो जाती हैं जो कुछ समय में आंखों को गंभीर नुकसान पहुंचा सकती हैं। टीवी देखने का सबसे सुरक्षित अनुभव प्रदान करने के लिए इंफिनिक्स टीवी पर एलईडी पैनल हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर स्तर पर आईकेयर तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

शानदार साउंड: इंफिनिक्स X1 सीरीज़ में इन-बिल्ट बॉक्स स्पीकर्स हैं, जो शानदार साउंड अनुभव के साथ बेहतरीन बेस इफेक्ट भी देते हैं। डॉल्बी ऑडियो के साथ 24W बॉक्स स्पीकर का शक्तिशाली संयोजन एक समृद्ध, स्पष्ट, दमदार सिनेमैटिक सराउंड साउंड अनुभव प्रदान करता है।

दमदार प्रदर्शन: एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी में नवीनतम मीडियाटेक 64 बिट क्वाड कोर चिपसेट के साथ 1 जीबी RAM और 8 जीबी ROM दिया गया है। इस तरह से दर्शकों को कम ऊर्जा खपत के साथ उच्च प्रदर्शन का आनंद मिलता है।

प्रमाणित एंड्रॉइड: इंफिनिक्स X1 40-इंच आपके पसंदीदा वीडियो ऐप जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, यूट्यूब और ऐप स्टोर से 5000+ ऐप में सहज कनेक्टिविटी देने के लिए बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आता है। आप टीवी को डांसफ्लोर, रेसट्रैक, और बाकी सब में बदल सकते हैं और यहां तक कि बड़ी स्क्रीन पर किसी भी एक्शन को लाइव देखते हुए अपने स्मार्टफ़ोन को रिमोट कंट्रोल के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इस बीच, वन-टच गूगल असिस्टेंट एक व्यक्तिगत और हैंड्स फ्री अनुभव प्रदान करता है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, इंफिनिक्स इंडिया के सीईओ श्री अनीश कपूर ने कहा, “इंफिनिक्स में, हम लगातार नवाचार ला रहे हैं और ऐसे उत्पादों का निर्माण कर रहे हैं, जो ग्राहकों की उभरती मनोरंजन की ज़रूरतों से पूरी तरह मेल खाते हों। पिछले साल लॉन्च की गई हमारी 32″ और 43″ टीवी पर शानदार प्रतिक्रिया मिलने और फ्लिपकार्ट पर प्रभावशाली 4.2-स्टार रेटिंग पाने के बाद, अब हम सभी नई 40″ FHD डिस्प्ले स्मार्ट टीवी ऑफर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो स्पेसिफिकेशन के साथ ही कीमत को लेकर भी बेहद प्रतिस्पर्धी है। हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के इस सही मिश्रण से न केवल टीवी देखने का एक सुरक्षित अनुभव मिलेगा बल्कि घर या कार्यालय के इंटीरियर की समग्र विज़ुअल अपील को भी बढ़ाएगा। उपयोगकर्ता न केवल 5000+ से अधिक गूगल ऐप्स तक पहुंच सकते हैं बल्कि बड़ी स्क्रीन पर किसी तरह के मनोरंजन देखने के लिए अपने स्मार्टफ़ोन और लैपटॉप स्क्रीन को मिरर भी कर सकते हैं। इंफिनिक्स X1 स्मार्ट टीवी सीरीज़ उन महत्वाकांक्षी यूज़र्स को सेवाएं देती है जो किफायती पेशकश खोजने के साथ ही स्टाइल और स्पेसिफिकेशन को लेकर समझौता नहीं करना चाहते हैं। हमें भरोसा है कि भारतीय जनता को यह नया स्मार्ट टीवी बहुत पसंद आएगी, जो अत्यधिक मनोरंजन का वादा करता है और लंबे समय के बाद भी आंखों को आराम देता है।”

error: Content is protected !!