टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को यात्री वाहनों पर खास ऑफर्स देने के लिये सुंदरम फाइनेंस के साथ भागीदारी की

मुंबई, 6 अगस्‍त, 2021: भारत के प्रमुख ऑटोमोटिव विनिर्माता टाटा मोटर्स ने देश की अग्रणी एनबीएफसी सुंदरम फाइनेंस के साथ भागीदारी में अपने यात्री वाहन ग्राहकों के लिए आकर्षक फाइनेंस ऑफर्स पेश किये हैं। गौरतलब है कि टाटा मोटर्स इस चुनौतीपूर्ण समय में अपनी नई फॉरएवर रेंज की कारों एवं यूवी (यूटिलिटी व्‍हीकल) को अधिक सुलभ बनाने के प्रयास कर रहा है।
टाटा मोटर्स के साथ इस भागीदारी के तहत, सुंदरम फाइनेंस कारों और यूवी की नई ‘फॉरएवर’ रेंज पर छह साल के लोन देगा। इसमें 100% फाइनेंसिंग होगी, जिसके लिये न्‍यूनतम डाउन पेमेंट की जरूरत होगी। इस भागीदारी के तहत विशेष फाइनेंसिंग वाली ‘किसान कार योजना’ का भी ऑफर है, जिसमें किसानों के लिये पुनर्भुगतान के लंबे समय वाले और सुविधाजनक विकल्‍प हैं। इसके अंतर्गत, किसान हर 6 महीने में एक बार लोन की किश्‍तें चुका सकते हैं। संयोग से उस समय फसल के चलते उनके पास पैसा भी रहेगा।
फाइनेंस स्‍कीमों वाले इन ऑफर्स की पेशकश पर अपनी बात रखते हुए, श्री राजन अंबा, वाइस प्रेसिडेंट, सेल्‍स, मार्केटिंग एवं कस्‍टमर केयर, पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट, ने कहा, “टाटा मोटर्स में हम हमेशा से हर समय अपने ग्राहकों को सहयोग देने के लिये प्रतिबद्ध रहे हैं। हाल में आई कोविड-19 महामारी ने सभी को प्रभावित किया है। इस चुनौतीपूर्ण समय में अपनी पैसेंजर कार फैमिली की मदद करने के लिये, हम अपनी खास फाइनेंस स्‍कीमों की पेशकश के लिये सुंदरम फाइनेंस के साथ भागीदारी करके खुश हैं। यह लोगों और परिवारों के लिये उचित दामों पर निजी परिवहन के सुरक्षित समाधानों की उपलब्‍धता सुनिश्चित करने के हमारे सतत प्रयास के अनुरूप है। हमें आशा है कि इन ऑफर्स से ग्राहकों का मनोबल बढ़ेगा और कार खरीदने की प्रक्रिया ज्‍यादा सुविधाजनक होगी।”
टाटा मोटर्स के साथ भागीदारी के बारे में, श्री ए. एन. राजू, डिप्‍टी मैनेजिंग डायरेक्‍टर, सुंदरम फाइनेंस, ने कहा, ‘’अप्रैल से कई राज्‍यों में लगे लॉकडाउन के बाद, अब हम पैसेंजर व्‍हीकल्‍स सेगमेंट में रिकवरी देख रहे हैं। जुलाई में बिक्री के आंकड़े इसकी पुष्टि करते हैं। सामाजिक दूरी की अनिवार्यता के चलते हम पिछले 12 महीनों से ‘पर्सनल ट्रांसपोर्ट’ की मांग में बढ़त भी देख रहे हैं। कारों के खरीदार एक रोमांचक शुरूआत चाह रहे थे और नई ‘फॉरएवर’ रेंज इस मामले में फिट बैठती है। कम डाउन पेमेंट वाले मॉडल और कम ईएमआई के साथ, हम पूर्वसक्रिय रूप से छोटे कारोबारियों के पास जा रहे हैं और कार के स्‍वामित्‍व को ज्‍यादा किफायती बनाकर सुरक्षित यात्रा का रास्‍ता साफ कर रहे हैं।‘’
उपरोक्‍त के अलावा, टाटा मोटर्स ने हाल ही में यह घोषणा भी की थी कि उसने अपने बिजनेस और सहयोगी इकोसिस्‍टम की भलाई के लिये एक व्‍यापक ‘बिजनेस एजिलिटी प्‍लान’ बनाया है। यह प्‍लान उसके ग्राहकों, डीलरों और सप्‍लायर्स के हितों की सुरक्षा और सेवा के लिये है।

error: Content is protected !!