अरविंद अकेला कल्लू को निर्माता मामेंद्र कुमार शर्मा ने नई फिल्म के लिए अनुबंधित किया

निर्माता मामेंद्र कुमार शर्मा ने अपनी नई फिल्‍म प्रोडक्शन न . 4 के लिए भोजपुरी सिनेमा के युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू को साइन किया है। कल्‍लू इस फिल्‍म में लीड रोल में नजर आयेंगे। इस फिल्‍म का निर्माण डिस्कवरी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं, फिल्म से संबंधित कार्यों के लिए गिरीश शर्मा को बतौर कार्यकारी निर्माता अनुबंधित किया गया है। इसके साथ ही वे एक महत्वपूर्ण किरदार भी इस फिल्म में निभायेंगे।

इसकी जानकारी आज निर्माता मामेंद्र कुमार शर्मा ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के टायटल घोषणा जल्‍द ही की जायेगी। फिलहाल फिल्‍म की कहानी पर काम चल रहा है। इसके बाद इस फिल्‍म की पूरी कास्टिंग भी शूरू की जायेगी, जिसको लेकर कई कलाकारों से बातचीत चल रही है। उन्‍होंने कहा कि हम अपनी कहानी के अनुरूप ही कास्टिंग करेंगे और प्री – प्रोडक्‍शन के बाद हम बांकी के कलाकारों व तकनीकी टीम के नाम की घोषणा भी करेंगे। यह फिल्‍म रोमांस और एक्‍शन से भरपूर है। इस फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा (Ranjan Sinha) हैं। फिल्‍म जल्‍द ही फ्लोर पर जाने वाली है।

फिल्‍म को लेकर कल्‍लू भी बेहद उत्‍साहित नजर आये और कहा कि अभी मुझे फिल्‍म का वन लाइनर बताया गया है, जो बेहतरीन है। मुझे उम्‍मीद है कि फिल्‍म भी शानदार होने वाली है। कल्‍लू ने कहा कि मुझे इस फिल्‍म के साथ जुड़कर अच्‍छा लगा रहा है। मेरी कोशिश यही रहेगी कि मैं अपना हंड्रेड परसेंट दूं। बांकी मेरा ध्‍यान फिल्‍म की शूटिंग पर है।

error: Content is protected !!