टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अगस्त 2021 में देश के अंदर 12,772 यूनिट्स की थोक बिक्री की

बैंगलोर, 1 सितंबर 2021: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने आज एलान किया कि कंपनी ने अगस्त 2021 के दौरान कुल 12,772 यूनिट्स की बिक्री की है और इस तरह अगस्त 2020 के मुकाबले देश के अंदर बिक्री में 130% की वृद्धि दर्ज की है। कंपनी ने जनवरी से अगस्त 2021 के दौरान कुल 85,209 यूनिट्स की बिक्री की है। यह गए साल इसी अवधि की कुल बिक्री, 39,627 के मुकाबले 115% की वृद्धि है।

कंपनी की बिक्री की इस रफ्तार पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के एसोसिएट जनरल मैनेजर (एजीएम) सेल्स एंड स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग श्री वाइजलाइन सिगामनी ने कहा, “दूसरी लहर के बाद हम एक स्थिर विकास देख रहे हैं और यह प्रवृत्ति अगस्त में भी जारी है। ग्राहकों के ऑर्डर अच्छे हैं और खुदरा बिक्री में गए महीने के मुकाबले सुधार नजर आया है। इनोवा क्रिस्टा और फॉरच्यूनर के सेगमट का प्रभुत्व भी बना हुआ है और इन दोनों ही मॉडल्स ने फिर से अच्छी मांग हासिल की है। और मजबूत बिक्री हासिल कर रहे हैं। हमें खुशी है कि दोनों ही पेशकशों को युवा ग्राहकों का पूरा समर्थन मिल रहा है। तथा वे उनकी चाहतों के अनुकूल हैं। हम अपने सभी ग्राहकों के आभारी हैं कि वे इस ब्रांड को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और उत्पादों की हमारी पूरी रेंज में उन्होंने भरोसा जताया है।

उन्होंने आगे कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि आर्थिक गतिविधियों की शुरुआत और निजी आवाजाही बढ़ने तथा बाजार की संपूर्ण भावना में सुधार के परिणामस्वरूप सकारात्मक मांग की यह प्रवृत्ति बनी रहेगी। अब जब त्यौहारों का मौसम करीब आ रहा है तथा अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं व सुविधाओं की पूर्ति के लिए हम हरेक प्रयास कर रहे हैं ताकि बेहतर सेवाओं की पेशकश की जा सके। इसमें बिक्री के परिचालन का डिजिटलाइजेन बेहतर किए जाने से लेकर डिलीवरी टाइम कम करना सब शामिल है। अगस्त महीने में हमलोगों ने अपने वर्चुअल शो रूम की शुरुआत की है ताकि नए नॉर्मल में ग्राहक अनुभव को और बेहतर कर सकें। हम अपने सभी संपर्क बिन्दुओं पर बेजोड़ ग्राहक अनुभव मुहैया करवाने के निरंतर प्रयास कर रहे हैं और मानते हैं कि वर्चुअल शोरूम ग्राहकों के लिए अपने पसंदीदा टोयोटा वाहन को बगैर किसी बाधा के ऐक्सेस करना संभव करेगा।”

error: Content is protected !!