अपने अस्तित्व और बच्चों के भविष्य के लिए संघर्ष करे हिन्दू समाज-महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद गिरी

सहारनपुर जिले के ग्राम केंदुकि में बन रहे आतंकवादी प्रशिक्षण केंद्र का विरोध करने के लिए जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद गिरी जी महाराज आज केंदुकि पहुँचे जहाँ आस पास के कई ग्राम के हिन्दुओ की पंचायत आयोजित की गई।
पंचायत को सम्बोधित करते हुए महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि दारुल उलूम देवबंद की अगुआई में आज इस्लाम के जिहादी सम्पूर्ण देश को गृहयुद्ध में झोकने की तैयारी कर चुके हैं।भारतवर्ष की राजनीति में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महन्त आदित्यनाथ जी महाराज के अलावा कोई ऐसा नेता नही है जो हिन्दुओ को बचाने की सोचता भी हो।ऐसे में अपने अस्तित्व और बच्चों के भविष्य की रक्षा के लिए हिन्दुओ को स्वयं ही आगे आना पड़ेगा वरना इराक, सीरिया,अफगानिस्तान, पाकिस्तान कश्मीर की तरह इस्लाम के जिहादी हिन्दुओ की इस अंतिम शरण स्थली को भी समाप्त कर देंगे।
उन्होंने कहा हिन्दुओ की धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र को दुहाई देने वाले अच्छी तरह से समझ ले कि यह देश हिन्दुओ के कारण ही धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक देश है। अगर यहाँ हिन्दू खत्म हो गया तो यह देश ना तो लोकतांत्रिक रहेगा और ना ही धर्मनिरपेक्ष।
उन्होंने पंचायत में उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर केंदुकि गाँव मे बनने वाले आतंकवाद प्रशिक्षण शिविर को रोका नही गया तो यह सारी धरती का नासूर बनेगा और तालिबान और आई एस आई एस जैसे दुर्दांत संगठनों को भारत के स्थापित करने का कार्य करेगा।
महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद ने सभी उपस्थित जनसमुदाय से अपने बच्चों के भविष्य के लिए खुलकर बोलने का आह्वान करते हुऐ कहा कि हिन्दू समाज पूरे देश मे ऐसे किसी भी केंद्र को बनने ना दे और जिहादियों के सपनो को कुचलकर रख दे।

error: Content is protected !!