गोरखपुर के सांसद रवि किशन का रत्नाकर कुमार ने जताया आभार

कहा – रवि किशन के सहयोग से इस माह 4 नई फिल्मों की शूटिंग होगी गोरखपुर में

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार फरवरी महीने में गोरखपुर में एक नहीं बल्कि 4 -4 फिल्मों की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने गोरखपुर के सांसद और भारतीय सिनेमा के मशहूर फिल्म अभिनेता रवि किशन का आभार जताया है। रत्नाकर कुमार ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन से हमें फिल्म निर्माण में अभूतपूर्व सहयोग मिल रहा है। रवि किशन खुद भी एक कलाकार है और वह कलाकारों के हित में हमेशा तत्पर नजर आते रहे हैं। सड़क से सदन तक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की समस्या को उठाया है। यह बड़प्पन है। इसी से हमें उनके संसदीय क्षेत्र में फरवरी महीने में चार फिल्में शुरू करने का हौसला मिला है।

रत्नाकर कुमार ने कहा कि इन फिल्मों के निर्माण में रवि किशन का सहयोग हमें और फिल्में करने के लिए प्रेरित करता है लेकिन अभी हम अपनी इन चार फिल्मों पर ही फोकस कर रहे हैं। महादेव की धरती पर हमारी पहली फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू होगी, जिसमें लीड रोल में भोजपुरी के सुपर सेंसेशनल ब्यूटी अक्षरा सिंह नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी हमने अपनी चारों फिल्मों में से किसी का टाइटल तय नहीं किया है लेकिन मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि चारों फिल्में एक दूसरे से अलग होंगी और भोजपुरी सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने वाले कंटेंट के साथ दर्शकों के सामने आएगी।

रत्नाकर कुमार ने बताया कि अक्षरा सिंह स्टारर पहली फिल्म का निर्देशन अनुराग मिश्रा करेंगे, जो एक बहुत अच्छे और प्रतिभाशाली निर्देशक हैं। फिल्म निर्माण मैं खुद कर रहा हूं। बाकी तीन फिल्मों के बारे में भी आगे हम आप सबों से जानकारी शेयर करेंगे। हम आपको फिल्म के कास्टिंग व अन्य चीजों की जानकारी भी जल्द ही साझा करेंगे। लेकिन अभी बस मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि हम चार बेहतरीन और धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं , जिसमें मेगास्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन का सहयोग अभूतपूर्व रहा है जिसके लिए पूरी टीम उनका शुक्रगुजार है।

error: Content is protected !!