क्रोमा ने दुर्गा पूजा के अवसर पर प्रसिद्ध और धरोहरी हावड़ा ब्रिज पर शानदार अल्पोना का अनावरण कि

पहली बार, किसी ब्रांड ने प्रतिष्ठित हावड़ा ब्रिज पर कुशल कलाकारों के साथ अभूतपूर्व अल्पोना पेंटिंग बनाई है, जो कलात्मकता के मनोरम प्रदर्शन में परंपरा और नवीनता का शानदार मिश्रण है

कोलकाता, 15 अक्टूबर, 2023 – कोलकाता की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के एक शानदार उत्सव में, *टाटा एंटरप्राइज क्रोमा ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट ट्रस्ट के सहयोग से माँ दुर्गा के स्वागत में प्रतिष्ठित हावड़ा ब्रिज पर अपनी तरह की पहली खूबसूरत अल्पोना पेंटिंग का गर्व से अनावरण किया।* अल्पोना को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर आधारित रूपांकनों पर खूबसूरती से तैयार किया गया है, जो लोगों के जीवन में इलेक्ट्रॉनिक्स के महत्व को दर्शाता है। इस भव्य उद्घाटन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और इसे देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई जिन्होंने इसे खूब सराहा, जो शुभ दुर्गा की शुरुआत का प्रतीक है। शहर में पूजो उत्सव, कलात्मकता के मनोरम प्रदर्शन में परंपरा और नवीनता को एक साथ लाता है।

हावड़ा ब्रिज पर भव्य अल्पोना पेंटिंग के माध्यम से, क्रोमा प्रौद्योगिकी के माध्यम से अपनी जीवनशैली को उन्नत करने के संदेश के साथ अपने ग्राहकों के साथ गहरे, अधिक भावनात्मक स्तर पर जुड़ा है। यह इस तथ्य का प्रमाण है कि उसके ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित किया गया है यह सब वे अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप करते हैं। *कुशल और लोकप्रिय कलाकार संजय पॉल और उनकी टीम द्वारा तैयार किया गया, जिसमें अन्वेसक डॉन और गवर्नमेंट आर्ट कॉलेज के 80 से अधिक छात्र शामिल थे, जो सुंदर अल्पोना बनाने में शामिल थे, जो कोलकाता के मिजाज और कलात्मक परंपराओं को समाहित करता है।* यह शहर की विविध सांस्कृतिक टेपेस्ट्री को श्रद्धापूर्ण भेंट है, स्थानीय लोगों और आगंतुकों को उत्सव में एकजुट करता है। इसकी संकल्पना क्रोमा टीम और फ़ुटुएरा इंक द्वारा की गई है और द ब्रांड स्ट्रीट द्वारा निष्पादित किया गया है।

इस अवसर पर बोलते हुए, क्रोमा के मुख्य परिचालन अधिकारी, श्री शिबाशीष रॉय ने कहा, “हमने 2019 में कोलकाता में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया, और तब से, हमने पिछले दो वर्षों में बढ़ती मांगों के साथ 14 स्टोरों के साथ तेजी से विस्तार किया है। हमें उत्सवों में भाग लेने और स्थानीय लोगों की भावनाओं से जुड़ने में अभिन्न भूमिका निभाने में खुशी हो रही है। हम अपने समझदार ग्राहकों के इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदारी अनुभव को पूरा करने के लिए यहां हैं। हमारी अनूठी ग्राहक सेवा और विस्तृत श्रृंखला के साथ गैजेट्स एक ही छत के नीचे, हमारा लक्ष्य इस पूजा सीजन को वास्तव में सभी के लिए खास बनाना है।”

इसके अलावा, क्रोमा , प्रौद्योगिकी समाधान प्रदान करते हुए और कोलकाता की उत्सव भावना के साथ जुड़ते हुए शहर भर के पूजा पंडालों में भी दिखाई देगा, जैसे कि मुदियाली ट्राइकोन पार्क, चोरबागान सर्बोजोनिन, दम दम तरूण दल, अहिरीटोला, बागबाजार सर्बोजनिन और मुदियाली शिबमंदिर।

इसके अलावा, स्थानीय लोगों के साथ जुड़ने और उनकी जागरूकता और उनकी पेशकशों की सीमा को और बढ़ाने के लिए क्रोमा अपने क्रोमा ओन लेबल उत्पादों को प्रदर्शित करने वाले मॉल एक्टिवेशन में स्थानीय लोगों के साथ जुड़ रहा है। वे रोमांचक प्रतियोगिताओं और ऑफ़र के साथ समुदाय से गहरे संबंध को बढ़ावा देने के लिए सक्रिय रूप से रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन तक पहुंच रहे हैं।

error: Content is protected !!