अभिनेता अनीश विक्रमादित्य बोध गया में करेंगे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

फिल्म “चार्जशीट” (2011) में देव आनंद द्वारा लांच किए गए अनीश विक्रमादित्य अब अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग बिहार के बौद्ध गया में करेंगे. अभिनय कौशल में माहिर अनीश अपनी अगली फीचर फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं, जो लखनऊ, यूपी, और बोध गया, बिहार में होगी. यह प्रोजेक्ट कुछ साल पहले आरंभ की गई थी, लेकिन किसी करण वश देरी का सामना कर रही थी. फिल्म अनीश के दिल में एक खास जगह रखती है और वे इसके लिए उत्साहित भी हैं. उनकी अंतिम फिल्म “दिलों में उफान” थी, जिसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था और उसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था.

अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर उन्होंने कहा, “हमने पहले लखनऊ में रूसी अभिनेत्री मैया वोजनेसेंस्काया के साथ एक शेड्यूल शूट किया था. कहानी, गोरखपुर के आकाश पांडे द्वारा बनाई गई थी, जिसमें वर्तमान स्थितियों और पात्र के परिवर्तनों को शामिल करने के लिए संशोधन किया है. अपनी कला के प्रति अपने समर्पण को व्यक्त करते हुए, विक्रमादित्य ने कहा कि अभिनय उनका जुनून है, वे लिमिटेड प्रोजेक्ट्स को ही लेते हैं. “देव साहब ने मुझे मेरा स्क्रीन नाम दिया और मेरे करियर की शुरुआत की. इसके अलावा, मैं फिल्म निर्माण में शामिल हूं, जैसे कि श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ (2024) और वसन बाला की ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ (2022). हमारी अगली रिलीज ‘पाइन कोन’ है, जिसे ओनिर ने निर्देशित किया है.”

आगामी फिल्म “वेगाटोर मिक्सर” में विक्रमादित्य एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं. “देव साहब के पुत्र सुनील आनंद द्वारा निर्देशित, इस फिल्म ने वर्षों से विभिन्न देशों में शूटिंग की गई है, लेकिन अब निर्माताओं की उम्मीद है कि यह वर्ष ही रिलीज होगी. अपने अभिनय के जुनून को अपनी फिल्म निर्माण की आकांक्षा के साथ संतुलित करते हुए, अनीश विक्रमादित्य ने कहा कि वह क्रिएटिव रूप से अपने साथ मिलने वाले प्रोजेक्ट्स का आनंद लेते हैं, जो उन्हें कला के क्षेत्र में संतुष्टि प्रदान करते हैं.

error: Content is protected !!