स्‍नैपचैट के ‘एआर पिचकारी’ लेंस ने बढ़ाया होली का मजा: अब एक लाख से ज्‍यादा रंगों के साथ दोस्‍तों और परिवार वालों को सराबोर कर दीजिये!

नई दिल्ली, मार्च 2024- देश में होली के शानदार जश्‍न की रंगत को और भी बढ़ाते हुए, स्‍नैपचैट ने होली के थीम वाला एक अनोखा एआर लेंस लॉन्‍च किया है, जिसका नाम ‘एआर पिचकारी’ है। यह भारतीय स्‍नैपचैटर्स को होली मनाने का एक असरदार और अनूठा तरीका देता है। इसमें एक लाख से ज्‍यादा रंग शामिल हैं और यह स्‍नैपचैट की ओर से पेश गया ऐसा पहला लेंस है।
स्‍नैपचैटर्स अपने फोन्‍स को ‘एआर पिचकारी’ में बदलकर अपने दोस्‍तों पर रंगों से भरे पानी की बौछार कर सकेंगे। इसके लिये उन्‍हें बैक कैमरा का इस्‍तेमाल करना होगा और इस तरह होली का मजा बढ़ जाएगा।
साफ रहना पसंद करने वालों के लिये यह लेंस एक बेहतरीन रंगीन सॉल्‍यूशन है। इसके साथ मस्‍ती में शामिल हो जाना आसान है और कोई हंगामा भी नहीं होगा। स्‍नैपचैटर्स की होली के लिये इसमें एक लाख से ज्‍यादा रंग होंगे। यह त्‍यौहारों के लिये स्‍नैप लेंसेस के सबसे शानदार कलेक्‍शंस में शामिल है।
रोनिन लैब्‍स द्वारा विकसित इस अनुभव की शुरूआत एक काउंटडाउन के साथ होती है। फिर पानी का बहाव आता है, जिसे यूजर के फोन से नियंत्रित किया जा सकता है। स्‍नैपचैटर्स अपने दोस्‍तों को चटकीले रंगों से सराबोर करने के लिये उन्‍हें कैमरा से फॉलो कर सकते हैं। टाइमर के समाप्‍त होने के बाद स्‍क्रीन पर होली का मजेदार संदेश ‘’होली है!!’’ दिखता है। इस प्रकार लाखों स्‍नैपचैटर्स की जिन्‍दगी में होली के रंग भर जाते हैं।
भारतीय स्‍नैपचैटर्स को त्‍यौहार मनाने और खास पलों के लिये एआर लेंसेस का इस्‍तेमाल करना अच्‍छा लगता है। वह रोजाना के पल भी साझा करते हैं। 85% से ज्‍यादा स्‍नैपचैटर्स खुद को विजुअल तरीके से जाहिर करने के लिये एआर लेंसेस का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। सांस्‍कृतिक क्षणों का ऑनलाइन मजा लेने के लिये उनके प्‍यार को देखते हुए, स्‍नैपचैट ने इस साल त्‍यौहारों के अनोखे और स्‍थानीय एआर अनुभव पेश किये हैं। स्‍नैपचैट देश में महत्‍वपूर्ण सांस्‍कृतिक क्षणों के लिये विजुअल उत्‍सवों का बढि़या ठिकाना बना हुआ है।

error: Content is protected !!