टाटा मोटर्स ने कॉमर्शियल वाहनों की आसान फाइनेंसिंग के लिए साउथ इंडियन बैंक के साथ समझौता ज्ञापन किया

मुंबई, 29 अप्रैल 2024 : भारत में कॉमर्शियल वाहनों के सबसे बड़े निर्माता, टाटा मोटर्स ने कॉमर्शियल वाहन खरीदने वाले उपभोक्ताओं और डीलरों को फाइनेंस के सुविधाजनक समाधान देने के लिए साउथ इंडियन बैंक के साथ समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। साउथ इंडियन बैंक कंपनी के सभी तरह के कॉमर्शियल वाहनों की खरीदारी के लिए उपभोक्ताओं को फाइनेंसिंग की सुविधा देगा और उपभोक्ताओं को बैंक के व्यापक नेटवर्क और खसतौर से बनाई गई भुगतान की आसान योजनाओं से फायदा मिलेगा। यह सहयोग डीलरशिप को बेहतर सहयोग देने, वृद्धि को बढ़ावा देने, कोलेटरल की जरूरतों को कम से कम करने, ब्‍याज दर में कटौती करने और ऋण की प्रक्रिया को सुचारू बनाने में किए जा रहे महत्‍वपूर्ण प्रयासों को दर्शाता है।
साउथ इंडियन बैंक के एमडी और सीईओ श्री पी. आर. शेषाद्रि ने विकास के बारे में कहा, “साउथ इंडियन बैंक में, हम सुरक्षित, फुर्तीला और गतिशील बैंकिंग माहौल बनाने के लिए समर्पित हैं, जो गाडि़यों के मालिकों और डीलरों की जरूरत को पूरा कर सके। टाटा मोटर्स के साथ हमारे समझौते ने हमें कमर्शल वाहन के डीलरों और उपभोक्ताओं को वाहन को फाइनेंस करने के लिए आसान और सुविधाजनक समाधान प्रदान करने में सक्षम बनाया है। हमें पूरी उम्मीद है कि टाटा मोटर्स के साथ हमारी साझेदारी से फाइनेंसिंग के बेहतरीन समाधान मिलेंगे, जो इंडस्ट्री में उत्‍कृष्‍टता के नए मानदंड स्‍थापित करेंगे।’’
टाटा मोटर्स कॉमर्शियल व्‍हीकल्‍स में ट्रक्स डिविजन के वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड श्री राजेश कौल ने इस साझेदारी के बारे में कहा, “हम प्रतिष्ठित साउथ इंडियन बैंक के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा कर बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारे उपभोक्ताओं के लिए, कॉ‍मर्शियल वाहन खरीदने के लिए फाइनेंसिंग समाधानों तक आसान पहुंच उनके परिचालन की प्रमुख प्राथमिकताओं में से एक है। इस समझौते का उद्देश्य गाडि़यों के मालिकों और डीलरों को उनके कारोबारी लक्ष्यों को हासिल करने में सक्षम बनाना है। हम अपने उपभोक्ताओं और पार्टनर्स को सहूलियत एवं सहयोग देने के लिए तत्‍पर हैं।’’
टाटा मोटर्स 1 टन से 55 टन के कार्गो वाहनों और 10 सीटर से लेकर 50 सीटर वाहनों में सार्वजनिक यातायात के साधनों की व्‍यापक रेंज प्रदान करता है, जिसमें छोटे व्यावसायिक वाहन, पिकअप्‍स, ट्रक्‍स और बसें शामिल हैं जोकि लॉजिस्टिक एवं मास मोबिलिटी सेगमेंट्स की लगातार बदल रही जरूरतों को पूरा करते हैं। कंपनी अपने 2500 से ज्यादा टच पाइंट्स के नेटवर्क के जरिये बेमिसाल क्वॉलिटी और सर्विस की प्रतिबद्धता सुनिश्चित करती है। यहां टाटा जेन्‍युइन पार्ट्स तक आसान पहुंच के साथ गाड़ी की सर्विसिंग के लिए प्रशिक्षित विशेषज्ञ मिलेंगे।
साउथ इंडियन बैंक ने देश भर में डीलरों को फाइनेंसिंग के बेजोड़ समाधान उपलब्ध कराकर डीलर फाइनेंस के क्षेत्र में अपनी उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है। देश भर में अपनी शाखाओं के व्यापक नेटवर्क और इंडस्ट्री की गहरी समझ से बैंक डीलरों की जरूरत को पूरा करने के लिए लचीली और प्रतिस्पर्धी फाइनेंसिंग की पेशकश करता है। बैंक अपनी आकर्षक ब्याज दरों, लचीली शर्तों और सक्षम तरीके से प्रोसेसिंग की सुविधा से उन डीलरों के लिए पहली पसंद बन गया है, जो विश्वसनीय वित्तीय समर्थन चाहते हैं।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!