नेस्‍ले ने ‘उठा मंच, दिखा क्रंच’ कैम्‍पेन शुरू किया

एक ऐसी दुनिया में जहाँ आलोचना और संदेह कभी-कभी रचनात्मकता और महत्वाकांक्षाओं को दबा देते हैं, नेस्ले मंच ने अपना “उठा मंच, दिखा क्रंच”कैम्‍पेन शुरू किया है। यह लोगों को अपनी अनोखी विशेषताओं को अपनाने और अपने जुनून को पूरे आत्मविश्वास के साथ पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। मंच का हर एक बाइट “क्रंच” का उत्सव मनाता है, जो प्रत्येक व्यक्ति की अंदरूनी ताकत और दृढ़ता का प्रतीक है। यह उन्हें खुद के प्रति सच्चा रहने और अपने सपनों के पीछे भागने से मिलने वाले आनंदमय पुरस्कारों की याद दिलाता है।
इस कैम्‍पेन पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये, रूपाली रत्‍तन, डायरेक्‍टर, कंफेक्‍शनरी बिजनेस, नेस्‍ले इंडिया ने कहा, ‘‘इस कैम्‍पेन के माध्‍यम से, हम चाहते हैं कि मंच संदेह करने वाले सभी लोगों की आवाजों को दबाने में आपका साथी बने और आपको अपना असली स्‍वरूप पाने से किसी को भी रोकने न दे। हमें उम्‍मीद है कि मंच का क्रंच एक प्रबल शक्ति बनकर उभरेगा और आज के किशोरों को लोगों की आलोचनाओं से आगे बढ़कर अपने सपनों को पूरा करने एवं सभी बाधाओं पर जीत हासिल करने के लिये प्रेरित करेगा।
जयबीर अहमद, मैनेजिंग पार्टनर, नॉर्थ वीएमएल ने आगे कहा, ‘‘भारत के युवा एवं ऊर्जा से भरपूर कस्बों में सरल और अपनी सी लगने वाली कहानियों के माध्यम से, हमने दिखाया है कि कैसे मंच का क्रंच किशोरों को अपनी अनूठी पहचान अपनाने और पूरे आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।’’
इस कैम्‍पेन में डिजिटल फिल्‍मों की एक सीरीज शामिल है, जिसे उत्‍तर एवं दक्षिण भारत में रिलीज किया गया है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!