भाजपा कार्यकारिणी की बैठक आज, छिड़ सकता है मोदी मुद्दा

bjp-to-brainstorm-on-poll-strategy-at-party-conclave- 2013-3-1नई दिल्ली। अगले लोकसभा चुनाव में खुद को विकल्प के रूप में पेश करने के लिए भाजपा शुक्रवार से अपनी रणनीति पर मंथन करेगी। यह काम पहले शुक्रवार को बंद कमरे में होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में और उसके बाद शनिवार व रविवार को होने वाली राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक में होगा।

ये बैठकें इसलिए भी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि राजनाथ सिंह के भाजपा अध्यक्ष चुने जाने के बाद ये पहली बार होने जा रही हैं। पार्टी नेतृत्व हैदराबाद धमाकों सहित देश की आंतरिक सुरक्षा और वीवीआइपी हेलीकॉप्टर सौदा सहित घोटालों, आर्थिक मंदी और भारत-पाक रिश्तों पर चर्चा करेगी। इस पर भी मंथन होगा कि संप्रग सरकार की नाकामियों को किस तरह पेश किया जाए।

सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय कार्यकारिणी की नई टीम की नियुक्ति और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी व मध्य प्रदेश के उनके समकक्ष शिवराज सिंह चौहान को केंद्रीय संसदीय बोर्ड में प्रोन्नत करने के मुद्दे पर भी चर्चा होने की उम्मीद है।

भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि अध्यक्ष राजनाथ सिंह के भाषण से बैठक की शुरुआत होगी और इसमें देश के आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा होगी। बीजेपी सुशासन संकल्प, बीजेपी विकल्प के साथ आगामी चुनावों की रणनीति पर चर्चा करेगी।

 

error: Content is protected !!