शताब्‍दी एक्‍सप्रेस के नाश्‍ते में नि‍कली कील, यात्री के मुंह में घुसी

yatriकानपुर. देश की वीवीआईपी ट्रेन में मि‍लने वाली सुवि‍धाओं की गुरुवार को तब पोल खुल गई, जब शताब्‍दी एक्‍सप्रेस में एक यात्री को मि‍ले नाश्‍ते में कील नि‍कली। यात्री ने कील देखी नहीं जि‍सकी वजह से कील यात्री के मुंह में घुस गई और मुंह से खून नि‍कलने लगा। जब यात्री ने इसकी शि‍कायत खाना देने वाले कर्मचारी से की तो उसने यात्री की बात सुनी ही नहीं। बाद में यात्रि‍यों ने हंगामा कि‍या, तब जाकर कोच अटेंडेंट ने शि‍कायत पुस्‍ति‍का में यात्री की शि‍कायत दर्ज की।

कानपुर के जाजमऊ स्‍थि‍त सुपर टेनरी के संयुक्त निदेशक मुबासिरुल अमीन शुक्रवार को पत्नी के साथ शताब्दी एक्सप्रेस के एग्‍जीक्‍यूटि‍व कोच से दिल्ली जा रहे थे। मुबासि‍रुल अमीन ने बताया कि रास्ते में सुबह नौ बजे नाश्ते में उन्हें ऑमलेट दिया गया। उन्होंने जैसे ही ऑमलेट खाया तो मुंह में एक नोकदार वस्तु जोर से चुभी। जब उन्‍होंने उसे बाहर निकाला तो दंग रहे गए, करीब तीन इंच लंबी कील उनके हाथ में थी। कील चुभने से उनके मुंह से खून निकल आया। उन्होंने इसकी शिकायत नाश्ता देने वाले कर्मचारी से की तो उसने गलती से आने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया।

नाश्‍ता देने वाले कर्मचारी की इस हरकत पर अन्य यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मि‍लने पर कोच अटेंडेंट अजीजुर्रहमान पहुंचे और शिकायत पुस्तिका में शिकायत दर्ज करा यात्रियों को शांत कराया। वहीं इस मामले में स्टेशन अधीक्षक मेवालाल ने जानकारी होने से इन्कार किया है।

error: Content is protected !!