लाज बचाने के लिए छत से कूदी विदेशी युवती

jump to flateआगरा। वहशी दरिंदे से अपनी लाज बचाने के लिए एक विदेशी युवती को आगरा महल होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगानी पड़ी। इस दौरान उसके पैर में चोट आई है। पीड़ित युवती जैसिका क्लेयर पेशे से डेंटिस्ट है।

जानकारी के मुताबिक, लंदन की रहने वाली 31 वर्षीय जैसिका क्लेयर 17 मार्च को भारत घूमने के लिए आई थी। उसने ईदगाह स्थित आगरा महल होटल में कमरा बुक कराया था। युवती का आरोप है कि मंगलवार की अल सुबह उसके साथ होटल के ही एक कर्मचारी ने छेड़छाड़ की कोशिश की।

युवती के विरोध करने के बाद वह चला गया और थोड़ी देर बाद फिर आ गया। वह जैसिका के रूम नंबर 204 का दरवाजा खुलवाने की कोशिश करने लगा, जिससे जैसिका डर गई और होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

जैसिका ने बताया कि उसे आज सुबह जयपुर जाना था और फिर वहां से 22 मार्च को चीन जाना था। युवती का आरोप है कि होटल के संचालक सचिन चौहान पुत्र गिरिराज सिंह निवासी बागपत लून ने सुबह 3.45 बजे उसके कमरे का दरवाजा खुलवाकर उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की। इस दौरान उसके हाथ में दो बोतलें भी थीं।

विरोध करने पर वह थोड़ी देर बाद फिर आ गया और दरवाजा खुलवाने की कोशिश करने लगा। जिस पर मै घबरा गई और अपनी अस्मत बचाने के लिए छत से कूद गई। छत से कूदने के बाद एक ऑटो वाले ने मुझे पर्यटन थाना पहुंचाया। जब मैं थाना आ रही थी, मुझे होटल कर्मियों द्वारा रोकने की भी कोशिश की गई।

वहीं, इस मामले में आरोपी सचिन का कहना है कि मैडम को सुबह 5.20 बजे जाना था, उन्होंने मुझसे कहा था कि सुबह उठा देना। इंटरकॉम से फोन करने पर जब फोन रिसीब नहीं किया गया तो मैं खुद उन्हें उठाने चला गया।

error: Content is protected !!