अब आडवाणी के बहाने मुलायम पर कठोर हुए बेनी

beni-prasad-targets-mulayam-singh-for-praising-advaniबाराबंकी। अभी भी बेनी प्रसाद वर्मा के तेवर तीखे ही नजर आ रहे हैं। लालकृष्ण आडवाणी के बहाने सपा सुप्रोमो पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह के भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को सच्चा नेता बताए जाने के बाद केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद एक बार फिर से मुलायम के खिलाफ बोलते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख का इस तरह का बयान केवल राजनीति में नए समीकरणों को खोजना भर है। उन्होंने आडवाणी पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब उनकी पार्टी ही झूठी है तो उनका नेता भला कैसे सच बोल सकता है?

वर्मा ने भाजपा को आरएसएस के नक्शे कदम पर चलने वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि आडवाणी भाजपा के तो बड़े नेता हो सकते हैं लकिन देश के बड़े नेता केवल मनमोहन सिंह ही हैं, इसे पूरा देश भी मानता है। उन्होंने मुलायम द्वारा आडवाणी की तारीफ करने को नए राजनीतिक समीकरण तलाशना बताया।

बेनी ने माना कि यूपीए टू के दौरान कई घोटाले सामने आए हैं लेकिन जहां दाना-पानी होता है कि वहां भ्रष्टाचार होना स्वाभाविक होता है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे भी जरूर भेजा जाएगा।

error: Content is protected !!