शीला बोलीं, विकास में 8वें नंबर पर है मोदी का गुजरात

modi with shila dixitनई दिल्ली। दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने भाजपा में पीएम पद के सबसे बड़े दावेदार नरेंद्र मोदी के विकास के सभी दावों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी विकास के झूठे दावों को पेश कर गुजरात की जनता को धोखा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी द्वारा दिए गए विकास के सभी दावे खोखले और बेबुनियाद हैं। हकीकत यह है कि गुजरात में कोई विकास नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वहां पर जो नीतियां बनी वह आम जनता से कोसों दूर हैं। यह पूछे जाने पर कि आम चुनाव के दौरान मोदी और राहुल में से कौन पीएम पद के लिए बेहतर उम्मीदवार है, उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी से कोई मेल नहीं है। वह राहुल के करीब भी नहीं हैं। शीला ने कहा कि मोदी अपने खोखले दावों से देश की जनता को झूठ बयान कर रहे हैं और गोधरा जैसे नरसंहार के मुद्दे को पीछे धकेल देना चाहते हैं।

आम चुनाव के बाबत पूछे गए एक सवाल के जवाब में शीला ने कहा कि वह नहीं मानती हैं कि मोदी पूरे देश की जनता की आवाज बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह गुजरात में तीसरी बार जीत गए इसका अर्थ यह नहीं है कि वह पूरे देश की आवाज बन गए हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता को अभी भी गोधरा जैसे कांड याद हैं। गौरतलब है कि मोदी जहां तीसरी बार गुजरात की सत्ता पर काबिज हुए हैं वहीं दिल्ली में शीला दीक्षित के नेतृत्व में चौथी बार कांग्रेस चुनाव में जाने को तैयार है।

दिल्ली की मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी केंद्र की सत्ता में पीएम पद के लिए लालायित हो रहे हैं और उनकी निगाहें इस कुर्सी पर जमी हुई है। उन्होंने कहा कि गुजरात को विकास का मॉडल बताने वाले मोदी यह बखूबी जानते हैं कि विकास की सूची में उनका राज्य आठवें स्थान पर आता है।

error: Content is protected !!