बदमाश को घसीट कर थाने लाई जांबाज युवती

girl-beat-punk-and-turned-over-to-policeतावडू (मेवात)। एक साहसी लड़की (21) ने बदमाश युवकों के छक्के छुड़ा दिए। इतना ही नहीं, घायल होने के बाद भी एक युवक को दबोचे रखा। उसकी बहादुरी से घबराकर अन्य युवक भाग खड़े हुए। बाद में दबोचे युवक को घसीटकर थाने लाई और पुलिस को सौंप दिया।

खोरी गांव के पास सोमवार को गांव सुनारी के युवकों ने सड़क पर जा रही खोरीकलां की एक लड़की को कंट्टे के बल पर दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर बैठाने का प्रयास किया। यही नहीं, युवकों ने लड़की के साथ अश्लील हरकत भी की। लड़की के पिता ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि उसकी बेटी अपनी मां व छोटी बहन के साथ अपने गांव खोरी के सरकारी स्कूल के पास खेत से आ रही थी तो दो मोटरसाइकिल पर सवार सुनारी गांव के चार युवक आए तथा उसकी बेटी को कंट्टे के बल पर जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाने का प्रयास करने लगे। लड़की ने उनसे अपने आप को छुड़ाने का प्रयास किया तो वह उससे हाथापाई करने लगे। लेकिन लड़की ने एक आरोपी को बुरी तरह से पकड़ लिया उसे छुड़ाने के लिए तीनों लड़कों ने फोन कर गांव के कुछ और लड़कों को बुला लिया। लेकिन साहसी लड़की ने पहले छेड़छाड़ करने वाले युवक को नहीं छोड़ा। युवक को छुड़ाने के लिए उसके साथियों ने कंट्टे के बट से लड़की के सिर पर वार किया जिसके चलते उसका सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गई। तभी भीड़ जुटने लगी तो अन्य आरोपी भाग गए।

वहीं मुख्य आरोपी को लड़की घसीटते हुए करीब पांच सौ मीटर दूर खोरी पुलिस चौकी ले गई और पुलिस वालों को सौंप दिया। लोग उस समय भड़क गए जब पुलिस चौकी के अंदर आरोपी को चारपाई पर बैठा पाया। लोगों का गुस्सा देख पुलिस कर्मियों ने उसे दूसरी जगह बैठाया। पुलिस चौकी प्रभारी सूरजमल ने बताया कि सभी आरोपी सुनारी गांव के ही हैं। पकड़े गए आरोपी का नाम सम्मा पुत्र शमसू है तथा अन्य बनाए गए आरोपियों में सरफू पुत्र नुरू, खुर्शीद पुत्र रमजान, सारूख पुत्र दादर, इकबाल पुत्र टुन्डे, जिल्ला पुत्र हाकम हैं।

error: Content is protected !!