आतंकियों ने सब इंस्पेक्टर को सरेबाजार मौत के घाट उतारा

Policeman, shot, Pulwama, terroristश्रीनगर। कश्मीर में सुधरते हालात के सरकारी दावों के बीच शुक्रवार को आतंकियों ने अपनी गतिविधियों में तेजी लाते हुए एक पुलिस असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सरे बाजार गोली मार हत्या कर दी। आतंकियों की फायरिंग में एक नागरिक के जख्मी होने के भी सूचना है।

जानकारी के अनुसार, पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके में शुक्रवार अपरान्ह दो बजे के करीब जब मुख्य बाजार में स्थित मस्जिद में नमाज संपन्न हुई तो वहां ट्रैफिक जाम भी लग गया। पुलिस का एक दल वहां असिस्टेट सब इंस्पेक्टर फारुक अहमद भट्ट की अगुआई में सुरक्षा डयूटी पर तैनात था।

ट्रैफिक जाम से लोगों को पेश आ रही दिक्कत को देखते हुए असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर फारुक अहमद ने अपने साथियों के साथ मिलकर यातायात को सुचारु बनाने का प्रयास किया। जब वह ट्रैफिक जाम को हटाने में व्यस्त थे, तभी भीड़ में छिपे आतंकियों ने उस पर अंधांधुंध गोलयों की बौछार कर दी। जिससे फारुक अहमद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक नागरिक जख्मी हो गया। अलबत्ता, नागरिक के जख्मी होनकी पुष्टि नहीं हुई है।

गौरतलब है कि गत माह भी पुलवामा जिले में एक पुलिस कांस्टेबल संजय कुमार समान परिस्थितियों में ही आतंकियों की गोली का शिकार हुआ था।

error: Content is protected !!