आरुषि मर्डर केस: तलवार दंपति की याचिका पर सुनवाई टली

hearing-of-talwars-pleaनई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने डॉ. राजेश तलवार व डॉ. नूपुर तलवार की याचिका पर सुनवाई 13 मई तक टाल दी है। तलवार दंपति ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर सीबीआइ के बाकी बचे 14 गवाहों के बयान कोर्ट में दर्ज कराए जाने का आदेश मांगा था। याचिका में विशेष अदालत के आदेश को चुनौती दी गई है। विशेष अदालत ने तलवार दंपति की मांग ठुकरा दी थी।

-पढ़ें:-राजेश तलवार ने अपनी बेटी और नौकर की कैसे करी हत्या।

मालूम हो कि 16 मई, 2008 को आरुषि तलवार अपने नोएडा स्थिति जलवायु विहार फ्लैट में मृत पाई गई थी। घर के नौकर हेमराज का शव भी दूसरे दिन घर की छत पर मिला था। इस मामले में तलवार दंपति अभियुक्त हैं। उन पर अपनी बेटी आरुषि और नौकर हेमराज की हत्या का मुकदमा चल रहा है। बृहस्पतिवार को तलवार दंपति की ओर से मुख्य न्यायाधीश अल्तमस कबीर की पीठ के समक्ष याचिका का जिक्र करते हुए शीघ्र सुनवाई का अनुरोध किया गया। मालूम हो कि गाजियाबाद की विशेष अदालत में चल रहे ट्रायल में सीबीआइ ने अपनी गवाहियां पूरी कर ली हैं।

-पढ़ें:- मौत के वक्त हेमराज के प्राइवेट पार्ट में थी सूजन

अदालत ने अब तलवार दंपति के बयान दर्ज किए जाने के आदेश दिए हैं। तलवार दंपति का कहना है कि सीबीआइ के 14 गवाहों के बयान के बाद ही उनके बयान दर्ज कराए जाएं। सीबीआइ ने अपने आखिरी गवाह के रूप में जांच अधिकारी एजीएल कौल की गवाही कराई थी। कौल ने अदालत में कहा था कि आरुषि और हेमराज की हत्या तलवार दंपति ने ही की थी क्योंकि उन्हें किसी बाहरी व्यक्ति के घर में आने का कोई सुबूत नहीं मिला।

error: Content is protected !!