दिल्ली फिर हुई शर्मशार, अगवा कर नाबालिग लड़की से गैंगरेप

delhi-gangrape-2013-3-11नई दिल्ली। यमुनापार में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। मेडिकल में रेप की पुष्टि के बाद न्यू उस्मानपुर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की ने दो भाइयों समेत तीन लोगों पर नशीला पदार्थ पिलाकर अगवा कर गैंगरेप का आरोप लगाया था।

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी की पहचान विजय के रूप में हुई है जबकि उसका भाई नाबालिग है। पीड़िता परिवार के साथ जगजीत नगर में किराये के मकान में रहती है। इसी मकान में आरोपी दोनों भाई परिजनों के साथ किराये पर रहते हैं। लड़की ने आरोप लगाया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे दोनों भाइयों ने एक अन्य के साथ मिलकर उसे कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया और सुनसान इलाके में ले जाकर गैंगरेप किया। देर रात लड़की के पिता ने दोनों भाइयों को लड़की के साथ गली में देखा। पूछने पर उन्होंने बताया कि रेखा ने शराब पी रखी है।

पिता का आरोप है कि दो दिनों तक उनकी बेटी को होश नहीं आया। रविवार दोपहर बेटी को होश आया तो उसने गैंगरेप की बात बताई। पुलिस ने विजय को गिरफ्तार कर लिया है इसके नाबालिग भाई को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

error: Content is protected !!