महंगी कारों की शौकीन लीना दो साल में बनी करोड़पति

leena maryiaनई दिल्ली। दो साल पहले जब फिल्म अभिनेत्री लीना मारिया पॉल ने मॉडलिंग के बाद कैरियर की शुरुआत की तब यह मामूली सी कार में चलती थी। लेकिन इतनी जल्दी लीना ने किस धंधे में मेहनत की जिससे इसके पास 9 विदेशी महंगी कारें आ गई। चेन्नई पुलिस इस बात को लेकर हैरान है।

लीना कारों की शौकीन है। वर्षो पूर्व इसकी मुलाकात बंगलूर के रहने बालाजी उर्फ चंद्रशेखर से हुई। दोनों जल्द ही दोस्त बन गए और लिव इन रिलेशनशीप में रहने लगे। चंद्रशेखर खुद को कर्नाटक में आईएएस बताकर दक्षिण भारतीय लोगों को बड़े-बड़े प्रोजेक्ट दिलवाने के नाम पर उनसे लाखों करोड़ों ऐंठने लगा। कईयों को शिकार बनाने के बाद चंद्रशेखर व लीना शहर छोड़ कर दूसरे शहर में चले जाते थे। इन्होंने कुछ वर्ष पूर्व चेन्नई में एक फर्म खुलवाया और उसमें एम बाला सुब्रहमण्यम व उसकी पत्नी को मैनेजिंग डायरेक्टर बना दिया।

एक हजार करोड़ ठगने वाली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री गिरफ्तार

इस फर्म की आड़ में इन्होंने कैनरा बैंक के चीफ मैनेजर वी जगदीशा के साथ मिलकर कईयों से करोड़ों ठग लिए। कैनरा बैंक को 19 करोड़ का चूना लगाने पर 19 मार्च को बैंक के डीजीएम ने कमिश्नर इगमोर, चेन्नई को शिकायत कर दी, जिससे मामले को क्राइम ब्रांच में भेज दिया गया। मार्च महीने में लीना व चंद्रशेखर के खिलाफ दो ठगी के मामले दर्ज हुए। जिनमें एक में दोनों आरोपी है। 19 करोड़ ठगी के मामले में फर्म के मैनेजिंग डायरेक्टर व उसकी प8ी समेत बैंक के चीफ मैनेजर को चेन्नई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया था। लीना व चंद्रशेखर फरार चल रहे थे। पुलिस को शक है कि दोनों दिल्ली में भी नया ठिकाना बना फर्म खोलकर लोगों को शिकार बनाता। इससे पहले लीना को दबोच लिया गया।

error: Content is protected !!