दिल्ली: आडवाणी के घर के बाहर ‘नमो-नमो’ की गूंज

lal krishan advaniनई दिल्ली। नरेंद्र मोदी को नेतृत्व सौंपने की मांग अब जोर-शोर से उठने लगी है। इस मांग के समर्थन में अब युवा भी सड़कों पर उतर आए हैं। इसका नजारा आज दिल्ली में लालकृष्ण आडवाणी के घर के बाहर देखने को मिला। उधर,गोवा में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक चल रही है और इधर दिल्ली में नमो नमो की गूंज हो रही है।

हर मोर्चे पर विफल है केंद्र सरकार: भाजपा

हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने आडवाणी के घर के बाहर मोदी के पक्ष में नारेबाजी की। मोदी समर्थकों ने पोस्टर्स के जरिए नरेंद्र मोदी को कमान सौंपने की मांग की। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा, दादाजी यानी आडवाणी जी अब आपको मोदी जी को सम्मान देकर आगे आने देना चाहिए। आपका वक्त खत्म हो गया है। समर्थकों ने आडवाणी के उम्र का लिहाज करते हुए कहा कि अब उनको मोदी के लिए पीएम पद का रास्ता साफ कर देना चाहिए। कुछ समर्थक तो धरना प्रदर्शन तक पहुंच गए।

मुझे निमोनिया नहीं हुआ है: यशवंत सिन्हा

गौरतलब है कि भाजपा की दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के न जाने से वे पहले ही विवादों में घिर गए हैं। अब उनकी मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं। इससे पहले शुक्रवार को पार्टी की पदाधिकारियों की बैठक में भी आडवाणी नहीं पहुंचे और आज शुरू हुई दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक में भी वह अस्वस्थ होने के कारण शामिल नहीं हुए।

error: Content is protected !!