मनीपाल : मेडिकल की छात्रा से गैंगरेप, अभी तक गिरफ्तारी नहीं

manipal rep case edit 02कर्नाटक/ मनिपाल: कर्नाटक के मनीपाल में एक मेडिकल छात्रा के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। छात्र-छात्राएं इस मामले को लेकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।

राज्य के गृहमंत्री केजे जॉर्ज ने मनीपाल पहुंचकर पूरी घटना का जायजा लिया और पीड़िता से मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने छात्रों को भरोसा दिलाया कि सरकार इस मसले को लेकर काफी गंभीर है।

मंत्रीजी ने एनडीटीवी को बताया कि चार लोगों से पूछताछ की गई है। पुलिस को इस केस में अहम सुराग भी मिले है। शीर्ष पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में आठ लोगों की टीम इस पर काम कर रही है।

यही नहीं उन्होंने यूनिवर्सिटी के परिसर की सुरक्षा और कड़ी करने तथा सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ाने का आश्वासन भी दिया है।

जॉर्ज ने कहा, छात्रा की हालत में सुधार है और उन्होंने इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में किए जाने की इच्छा भी जताई है।

उल्लेखनीय है कि पीड़िता केरल में मेडिकल की छात्रा है, जब उस पर हमला हुआ, तब वह देर रात यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी से लौट रही थी। फिलहाल उसे कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

error: Content is protected !!