इंदौर से गिरफ्तारी के बाद जोधपुर पहुंचे आसाराम, होगी पूछताछ

asaramजोधपुर। आसाराम को हिरासत में लेकर जोधपुर पुलिस उन्हें दिल्ली से जोधपुर ले आई है। यहां उन्हें अब पुलिस लाइन ले जाया जाएगा। दिल्ली पहुंचने पर उन्होंने अपने आपको बेकसूर बताया। जोधपुर हवाई अड्डे पर काफी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को लगाया गया था। यहां पहले उनकी मेडिकल जांच कराई जाएगी बाद में पुलिस अधिकारी उनसे पूछताछ करेंगे। इसके लिए चार अधिकारियों को लगाया गया है।

जोधपुर पुलिस के डीसीपी के मुताबिक उन्हें हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में पीड़िता के लगाए गए आरोप काफी पुख्ता दिखाई दे रहे हैं। उनके मुताबिक आसाराम को घटनास्थल पर भी लेकर जाया जाएगा। पुलिस के मुताबिक हिरासत के दौरान आसाराम काफी सहमे हुए थे। उनकी आंखें भी सूजी हुई थीं।

इससे पहले शनिवार को उन्होंने पूरी रात इंदौर एयरपोर्ट पर ही गुजारी। जोधपुर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके रात करीब एक बजे हवाई अड्डे पर लेकर आई थी।

रविवार तड़के उनका मेडिकल चेकअप भी कराया गया जिसमें वह पूरी तरह से फिट पाए गए। आसाराम को दिल्ली लाने के दौरान उनके समर्थक कोई बवाल न करें इसके लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

पुलिस की आंखों में लगातार धूल झोंक रहे आसाराम ने गिरफ्तार होने से पहले कहा था कि उन्हें कोई गिरफ्तार नहीं कर सकता है। यदि ऐसा हुआ तो उनके लाखों समर्थक भी जेलों को भर देंगे। दूसरी ओर आसाराम की गिरफ्तारी की मांग पर अनशन पर बैठे पीड़ित लड़की के पिता ने देर रात अपना अनशन भी समाप्त कर दिया। शाहजहांपुर में उनके इस अनशन में साथ देने के लिए कई लोग सहभागी बने।

error: Content is protected !!