दिल्ली: पार्क में दोस्त के साथ बैठी स्कूली छात्रा से रेप

raped-girls-price-bid-70-thousand-rupeesनई दिल्ली। इंसानियत को शर्मसार करने वाली रेप को रोकने के लिए बनाए गए सख्त कानून के बावजूद यह रुकने का नाम नहीं ले रही, बल्कि इसमें इजाफा ही होता जा रहा है। पश्चिमी दिल्ली के हरिनगर इलाके के पार्क में चाकू की नोंक पर एक स्कूली छात्रा के साथ रेप की वारदात सामने आई है। इसके बाद दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बस्सी ने स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच को आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि यह घटना 9 सितंबर की है। खबर के मुताबिक पीड़ित लड़की शाम को अपने दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी तभी एक युवक वहां आया और पुलिस की धमकी देकर उन दोनों को डांटने लगा। इसके बाद उस युवक ने लड़की के दोस्त को पार्क में बने एक कमरे में बंद कर दिया और लड़की को जान से मारने की धमकी देकर चाकू की नोंक पर उसके साथ रेप किया।इस घटना के बाद कमरे में बंद पीड़ित लड़की का दोस्त जैसे-तैसे बाहर निकला और लड़की की हालत देखकर पुलिस को फोन किया। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और लड़की को मेडिकल चेकअप कराया जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि नाबालिग लड़की से होने वाली वारदात को रोकने के लिए पोक्सो एक्ट भी लगाया गया है। पुलिस ने लड़की और उसके दोस्त के बयान के आधार पर आरोपी का स्केच बनवाया है और उसकी तलाश में जुटी हुई है।

error: Content is protected !!