मांडलगढ़ में पत्रकार को जान से मारने की धमकी

mandalgarh-01-5-14भीलवाड़ा / जर्नलिस्ट्स एसोसियेशन ऑॅफ राजस्थान (जार) की भीलवाड़ा जिला ईकाई के पूर्व जिला अध्यक्ष चैतन्य प्रकाष पुरोहित की अगुवाई में मांडलगढ़ के पत्रकारों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर वहां के पत्रकार अषोक कुमार साहु को विगत रात्रि में षराब की दुकान के बाहर कवरेज करने पर धमकाने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन दिया।
ज्ञापन में कहा गया है कि मांडलगढ के वार्ड नंबर 4 की षराब की दुकान पर विगत रात्रि में 8 बजे बाद भी बिक्री होने पर पत्रकार अषोक कुमार साहु वहां कवरेज करने पहुंचा तो षराब समूह के राकेष ने उसको मोबाइल फोन पर धमकाया तथा कवरेज करने पर देख लेने व जान से मारने की धमकी दी। पत्रकार साहु ने इस संबंध में देर रात को ही मांडलगढ़ थाने में मामले की रिपोर्ट इंचार्ज पुलिस थाना को सौंप दी।
ज्ञापन में कहा गया है कि रिपोर्ट देने के बाद भी पुलिस ने अब तक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है इससे क्षेत्र के पत्रकारों में आक्रोष व्याप्त है। ज्ञापन में अविलंब कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन देने के समय जार के मांडलगढ़ क्षेत्र के पदाधिकारियों के अलावा दिलीप मेहता, पीरू मंसूरी, देबीलाल आदि मौजूद थे।
जर्नलिस्ट्स एसोसियेशन ऑॅफ राजस्थान (जार) की भीलवाड़ा जिला ईकाई जिला अध्यक्ष मूलचंद पेसवानी ने मांडलगढ़ के पत्रकार अषोक साहु को मोबाइल पर धमकाने की कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा है कि षराब की दुकान के समूह के राकेष द्वारा धमकी देना घृणित कार्य है; उन्होनें जिला प्रषासन से मामले में निश्पक्ष कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि समय रहते कार्रवाई नहीं की गई तो जिला स्तर पर आंदोलन किया जायेगा।
मूलचंद पेसवानी
जिला अध्यक्ष 
जनर्लिस्ट्स एसोसियेशन ऑफ राजस्थान
error: Content is protected !!