सिंधी समाज के चुनाव संपन्न, पेसवानी अध्यक्ष निर्वाचित

sindhi samaj shahpura-5-5-14शाहपुरा (भीलवाड़ा) / पूज्य सिंधी पंचायत शाहपुरा की कार्यकारिणी के चुनाव रविवार को निर्विरोध निर्वाचन के साथ संपन्न हुआ। समाज के अध्यक्ष पद पर लक्ष्मण पेसवानी, सचिव पद पर जयकिशन आसवानी, कोषाध्यक्ष पद पर शंकरलाल ठारवानी को निर्वाचित घोषित किया गया। देर सांय संत कंवर राम धर्मशाला में निवर्तमान अध्यक्ष गोविंद राम आसवानी तथा समाज के महाराज किशोर कुमार की मौजूदगी में आयोजित समारोह में निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलायी गयी। मुख्य चुनाव अधिकारी ईश्वरदास वासवानी के अथक प्रयासों से शनिवार को मतदान की प्रक्रिया प्रांरभ होने के बाद भी निर्वाचित प्रदाधिकारियों के विरूद्व नामाकंन प्रस्तुत करने वाले क्रमशः गोविंद राम आसवानी, चेतन चंचलानी व लीलाराम वासवानी ने अपना नामाकंन वापस लेने की घोषणा कर दी।
शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित अध्यक्ष पेसवानी ने निवर्तमान अध्यक्ष गोविंद राम आसवानी को सरंक्षक, ईश्वरदास वासवानी व ज्ञानचंद थारवानी को कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष पद पर मनोनीत करने की घोषणा की। इस मौके पर मुख्य चुनाव अधिकारी ईश्वरदास वासवानी, चुनाव अधिकारी अशोक सामतानी, रिझूमल चंचलानी, मोहन केवलानी व जितेंद्र मतलानी ने सभी समाज के लोगों का आभार ज्ञापित किया।
निर्वाचित अध्यक्ष पेसवानी ने समाज के लोगों के सकारात्मक सहयोग से समाज के उत्थान के लिए काम करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि समाज को नई दिशा देने के लिए वो युवाओं के सहयोग व बुजुर्गो के आर्शिवाद से काम करेगें।
सिंधी समाज की बैठक आज- सिंधी समाज शाहपुरा की साधारण सभा की बैठक 5 मई सोमवार को सांय 6 बजे सिंधी कॉलोनी, गांधीपुरी रोड पर नवनिर्मित ईसरीबाई ईसरदास सिंधी धर्मशाला में होगी। महासचिव जयकिशन आसवानी ने बताया कि अध्यक्ष लक्ष्मण पेसवानी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में नई धर्मशाला को किराये पर देने तथा समाज की गतिविधियों को सुचारू संचालित करने के बारे में निर्णय लिया जायेगा।
मूलचंद पेसवानी
प्रवक्ता
error: Content is protected !!