विधायक किरण माहेश्वरी ने सुने आम जन के अभाव अभियोग

Pub Hearराजसमंद / भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी ने गुरूवार को आम जन के अभाव अभियोग सुने। जनसुनवाई के दौरान आई समस्याओ के सन्दर्भ मे विधायक माहेश्वरी ने सम्बंधित विभाग व अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश देकर समस्या समाधान करने को कहा। प्रवक्ता किशोर गुर्जर ने बताया की विधायक कार्यालय पर की गई जनसुनवाई के दौरान हुकमसिंह व ग्राम नान्दोडा वासियो ने राजपुत मोहल्ला मे सामुदायिक भवन की, बडारडा से नान्दोडा तक सडक डामरीकरण एवं जनता जल योजना को जलदाय विभाग को सौपने की मांग रखी, जिस पर विधायक माहेश्वरी ने दो लाख रूपये सामुदायिक भवन हेतु विधायक मद से स्वीकृति दी, साथ ही विकास अधिकारी को जनता जल योजना हेतु एक लाख रूपये जमा करवा संयोजन सुचारू करवाने के निर्देश दिए। मौके पर ग्रामवासियो ने विद्यालय क्रमोनयन की भी मांग रखी।

कुलदीपसिंह गौड ने गोविन्द नगर हाऊसिंग बोर्ड मे सरकारी प्राथमिक विद्यालय की आवश्यकता बताई, इस पर विधायक माहेश्वरी ने शिक्षामंत्री को पत्र लिख कर विद्यालय खुलवाने की स्वीकृति देने का आग्रह किया। साथ ही शक्ति नगर मे पाईप लाईन बिछवा कर जल योजना से जोडने की भी मांग की जिस पर नगरपरिषद आयुक्त को तखमिना तैयार करवाने के निर्देश दिए। जनसुनवाई मे युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष नर्बदाशंकर पालीवाल ने फरारा से मुण्डोल तक खारी फीडर कीनारे कंटीली झाडियां हटवाने व साफ सफाई करवाने की बात रखी और कहा इससे दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है, इस पर विधायक माहेश्वरी ने सिचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता को निर्देशित किया। ऐसे ही कुंवारिया सरपंच यशोदा पोरवाल ने कुंवारिया मे सम्पूर्ण बांडी वाले नाले को ढकवाने व गैस एजेन्सी खुलवाने की मांग रखी, जिस पर विधायक माहेश्वरी ने सिचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता को अधूरा कार्य पूर्ण करवाने के निर्देश दिए।

इसी प्रकार पार्षद चम्पालाल कुमावत ने पचास फीट रोड से कैलाश चौराया धोईन्दा तक नई रोड निर्माण करवाने की मांग की, जिस पर विधायक माहेश्वरी ने नगरपरिषद आयुक्त को कार्य शिघ्र करवाने के निर्देश दिए। सरपंच धनसिंह राठौड व ग्रामवासियो ने बलियो का गुडा मे पानी की समस्या बताई, इस पर विधायक माहेश्वरी ने कार्य पंचायत समिति मे प्रस्तावित होना बताया। ऐसे ही पीटीआई राधेश्याम पालीवाल ने उ. प्रा. वि. कांकरोली प्रथम को माध्यमिक विद्यालय मे क्रमोन्नत करवाने की निहायत आवश्यकता बताई साथ ही बालकृष्ण विद्या भवन मे चुनावी समय मे गढ्ढे खोदने से क्षतिग्रस्त बास्केटबॉल मैदान की मरम्मत की भी मांग की, जिस पर विधायक माहेश्वरी ने क्रमोन्नयन के लिए शिक्षा मंत्री को पत्र लिखा व मैदान मरम्मत के लिए एडीएम को कार्य करवाने के निर्देश दिए।

इसी प्रकार रा. उ. प्रा. वि. खाखलिया खेडा के प्रधानाध्यापक ने विद्यालय मे कक्षा कक्षो की पूर्ति करवाने की मांग रखी, जिस पर विधायक  माहेश्वरी ने कलेक्टर फण्ड से कार्य करवाने हैतु पत्र लिखा। जनसुनवाई मे बद्री गायरी व ग्रामवासियो ने सिन्देसर कलां से वाया अमरपुरा कालाजी बावजी होते हुए काबरा तक रोड निर्माण करवाने की मांग रखी, जिस पर विधायक माहेश्वरी ने पीडब्ल्युडी अधिशाषी अभियंता को मनरेगा के तहत कार्य करवाने के निर्देश दिए। शहर के गुडली रोड निवासियो ने सनाढ्य भवन से गुडली गांव तक सडक निर्माण व गन्दे पानी निकासी करवाने की मांग रखी, जिस पर विधायक माहेश्वरी ने एक्सईएन पीडब्ल्युडी को निर्देशित किया।

श्यामसुन्दर पालीवाल ने जिला मुख्यालय पर केन्द्रीय कन्या महाविद्यालय खुलवाने की बात कही। छगनसिंह राठौड ने सांगठकला से मुख्यालय तक रोडवेज बस चलाने की मांग रखी। पूर्व पार्षद गुलाबसिह राव ने वार्ड एक की भील बस्ती मे सडक डामरीकरण व सेवाली मोड से पुराना चुंगी नाका तक रूडीप द्वारा अघूरी पाईप लाईन का कार्य पूर्ण करवाने की मांग रखी। जनसुनवाई मे पूर्व प्रधान भानु पालीवाल, पूर्व मण्डल अध्यक्ष रमेश पालीवाल, बहादुरसिह राठौड, सुरेश पालीवाल, राजेश पालीवाल, प्रजीत तिवारी, जगदीश पालीवाल, महेश आचार्य, हितेश पालीवाल, किशन लाल तेली, शिवरतन सनाढ्य व सैकडो कार्यकर्ता ने भी अपनी बात रखी।

विधायक  माहेश्वरी शुक्रवार को दौरे पर रहेंगी- विधायक माहेश्वरी शुक्रवार को शाम चार बजे से शहर के दौरे पर रहेंगी जहां वे विभिन्न विभागीय अधिकारीयो के साथ शहर मे चल रहे विकास कार्यो का जायजा लेंगी, तत्पश्चात् विधायक माहेश्वरी सायंकालीन जलघरा घाट पर आयोजित महा आरती मे भी शरीक होगी।

error: Content is protected !!