शर्मा ने बाडमेर जिला कलक्टर का पदभार संभाला

badmerबाडमेर। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी मधुसूदन शर्मा ने शनिवार को जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्टेªट के पद का पदभार संभाला। हाल ही में राज्य सरकार ने आदेश जारी कर शर्मा को राजस्थान वित्त निगम के प्रबन्ध निदेशक के पद से जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्टेªेट बाडमेर के पद पर पदस्थापित किया है। आदेश की अनुपालना में शर्मा ने शनिवार प्रातः 12.15 बजे अपना कार्यभार ग्रहण किया। पदभार संभालने के पश्चात् शर्मा ने बताया कि उनकी प्राथमिकता स्वच्छ व पारदर्शी प्रशासन प्रदान करना होगी। साथ ही राजस्थान सरकार की प्राथमिकताओं के अनुसार कार्य किया जाएगा तथा जिले में कानून का राज स्थापित किया जाएगा।
नव नियुक्त जिला कलेक्टर मधुसुदन शर्मा ने कहा की आम जनता को राहत मिले इसके लिए सभी का सहयोग लिया जायेगा। शर्मा पदभार ग्रहण करने के बाद खबरनवीसो से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा की राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओ को प्राथमिकता से लागू करना ध्येय हे अंतिम व्यक्ति को इसका लाभ मिले सुनिश्चिंत किया जायेगा। उन्होंने बाड़मेर में औद्योगिक विकास की सम्भावनाए तलाश करने की बात कही वाही अभावग्रस्त क्षेत्रो में पशु शिविर विधिवत रूप से खोलने के प्रयास होंगे। उन्होंने स्पष्ट किया की बाड़मेर की जनता की पूर्ण सुनवाई होगी। उन्हें राहत प्रदान की जाएगी।
शर्मा ने बताया कि उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता आम आदमी के दुख दर्द निवारण की रहेगी। साथ ही जिले में बेहतर प्रशासन के लिए मीडिया, जन प्रतिनिधियों, एनजीओ, तथा प्रशासनिक अधिकारियों के साथ टीम वर्क के रूप में कार्य किया जाएगा।
chandan singh bhati

error: Content is protected !!