शेखावाटी इंटरनेषनल अकेडमी : स्पोर्ट्स मीट का समापन

DSC_0053DSC_0070DSC_0164DSC_0865DSC_0874DSC_0890लोसल – स्थित षेखावाटी इंटरनेषनल अकैडमि में आज रविवार को चार दिवसीय स्पोर्ट्स मीट का समापन हुआ। स्कूल के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न खेलों में जोष और उल्लास के साथ भाग लिया। इस अन्तर सदनीय वार्शिक स्पोटर््स एवं एथेलेटिक मीट 2014 का आगाज मषाल जुलूस से साथ किया गया। कार्यक्रम का षुभारम्भ श्री जितेन्द्र रणवां( संस्था निदेषक), श्री बी.एल.रणवां( चैयरमेन, षेखावाटी ऐज्युकेषनल ग्रुप), श्री नाथूराम जी भामू(भू.पू. चैयरमेन, नगरपालिका लोसल), नेमीचन्द जी सैनी, श्री रामेष्वर जी षेशमा(पार्शद), श्री नन्दलालजी षेशमा ने वॉलीबाल का मैच छात्रों के साथ खेलकर हौसला अफजाई किया। संस्था प्राचार्य श्री महेष रोलण ने विद्यार्थियों को आपसी सद्भाव के साथ खेल के लिए प्रेरित किया एवं आह्वान किया कि जिस तरह खेलों में आप उत्साह दिखा रहें है उतना ही उत्साह अध्ययन में दिखाकर अच्छे विद्यार्थी के साथ देष के अच्छे नागरिक बनें।
खेलप्रभारी श्री दिनेष सैनी ने बताया कि इस मीट में संस्था के विद्यार्थियों ने विभिन्न खेलों में चार दिनों तक अपना दमखम आजमाया। विद्यार्थी विभिन्न टेªक एण्ड फील्ड प्रतियोगिताओं यथाः- 100m 200 m 400m 800m रेस एवं 4#100m रेस के साथ ही लोंग जंप, हाई जंप, षोट पुट, डिस्कस था्रे एवं फील्ड गेम में खो-खो, कबडडी, वॉलीबाल, फुटबॅाल, साईकल रेस एवं मैराथन इत्यादि में भाग लेकर अपना दमखम दिखाया।
विद्यालय के निदेषक श्री जितेन्द्र रणवां ने बच्चों के षारीरिक एवं मानसिक विकास के लिए खेलों का महत्त्व बताते हुए सफल आयोजन के लिए सभी खिलाड़ियों एवं षिक्षकों को षुभकामनाएं दी।

error: Content is protected !!