दूसरों संग सेक्स से किया इंकार तो पति ने सिगरेट से दागा

जयपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने पति पत्नी के प्यार भरे रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर अपनी पत्नी को प्रताडित किया। अपनी ही पत्नी पर ये जुल्म इसलिए किया क्योंकि पत्नी दूसरे पुरुषों से जबरन अनैतिक संबध बनाने के लिए मना कर दिया। मना करने पर पति ने पत्नी को 50 जगह से सिगरेट से दाग दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

महिला के पेट पर जगह-जगह सिगरेट से जलाने से जख्म नजर आते हैं। पेट ही नही जांघों से लेकर पीठ समेत शरीर पर ऐसे पचास जख्म हैं जिनमे से कई गहरे है। ये घाव किसी ओर ने नहीं उसके ही कथित पति डालचंद ने दिए। डालचंद सुशीला पर दूसरे पुरुषों से संबध बनाने के लिए दबाब डालता था, पीडिता ने इंकार किया तो जुल्म की इंतहा ही कर दी। डालचंद पेशे से डैक्सी ड्राइवर है। 1996 में सुशीला के पहले पति की मौत हो गई। वो डालचंद का दोस्त था। आरोपी ने हमदर्दी जता सुशीला को शादी का वादा कर घर ले आया।

लेकिन पंद्रह साल से बिना शादी सुशीला को जबरन पत्नी बनाकर रख रहा था, डालचंद पहले से ही शादीशुदा है। पीडिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीडिता का आरोप है कि डालचंद शराब पीकर घर आता था और कई बार सिगरेट से जलाया तो परेशान होकर पुलिस के पास गई। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर जांच कराई। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया।

error: Content is protected !!