हर दिल को लुभाई शुभम राखी एग्जीबिशन

विस्तृत रेंज की डिजाइनर राखियां सभी को खींच रहीं अपनी ओर, आशियाने को सजाने के लिए ग्रीन बाजार बना पहली पसंद
shubham 2shubham 1जयपुर। शुभम क्लब की ओर से स्टेच्यू सर्किल स्थित बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित की जा रही दो दिवसीय राखी एग्जीबिशन के आखिरी दिन शनिवार को खरीदारों का सैलाब उमड़ पड़ा। वीकेंड का दिन होने के कारण न केवल जयपुराइट्स ने जमकर खरीदारी की, बल्कि प्रदर्शनी में लग रहे फूड कोर्ट में भी एक से बढ़कर एक व्यंजनों का जायका चखा। प्रदर्शनी में पाकिस्तान की ओर से लगाई गई कपड़ों की स्टॉल इनायत पर भी खरीदारों का खासा हुजूम उमड़ा।
क्लब की अध्यक्ष ज्योति जैन और दिव्या सिंघानिया ने बताया कि प्रदर्शनी में इस बार सबसे अधिक आकर्षण ग्रीन बाजार का है, जिसे खरीदारों का जबर्दस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। ग्रीन बाजार के तहत 15 से भी अधिक स्टॉल्स पर गार्डनिंग प्रॉडक्ट्स, प्लांट्स, खिलौने, एसेसरीज, बोनसाई एवं आशियाने को सजाने के काम आने वाले ग्रीन व रिसाइकलिंग उत्पादों की विस्तृत रेंज उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं फूड कोर्ट की 10 से अधिक स्टॉल्स पर राजस्थान के अलावा अन्य राज्यों के व्यंजन आगंतुकों को बरबस ही अपनी ओर खीच रहे हैं। गौरतलब है कि प्रदर्शनी से होने वाली समस्त आय जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा के लिए खर्च की जाएगी।
150 स्टॉल्स, कई राज्य
लगभग 31वीं बार आयोजित की जा रही प्रदर्शनी में इस बार 150 से भी अधिक महिला उद्यमियों ने अपने विभिन्न प्रॉडक्ट्स की स्टॉल्स लगाई है। इनमें से अधिकतर प्रॉडक्ट्स हैंडमेड हैं। इन स्टॉल्स पर उत्पादों की इतनी विस्तृत रेंज मौजूद है कि आगंतुक खुद को खरीदे बिना रोक ही नहीं पा रहे हैं। प्रदर्शनी में राजस्थान के अलावा दिल्ली, आंध्रप्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, पं. बंगाल और कर्नाटक की वुमन एंटरप्रेन्योर्स भी शामिल हो रही हैं। प्रदर्शनी में विस्तृत रेंज की राखियों के अलावा कपड़े, ज्वैलरी, गिफ्ट आइटम्स, बैग्स व पर्स, एसेसरीज, साडिय़ां, सूट्स, क्रॉकरी, बच्चों के खिलौने एवं स्टेशनरी सहित कई उत्पाद डिस्प्ले किए जा रहे हैं।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें:
ज्योति जैन, अध्यक्ष, शुभम क्लब. मो.: 9829367555
सुजाता डागा, आयोजक. मो.: 9829010707
प्रीति अग्रवाल, आयोजक. मो.: 9414169778

error: Content is protected !!