कूह स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित जयपुर सुपर लीग में पहुंचा ग्रांड फीनाले में

जी आर ग्लोबल और नीरजा मोदी स्कूल से लड़कों की टीम और जयश्री पेरीवल और रेयान इंटरनेषनल स्कूल से लड़कियों की टीम चैंपियन टॉफी के लिए करेगी मुकाबला
24 अक्टूबर को होगा आखरी मुकाबला
जयपुर में इस तरह की खेल प्रतियोगिता स्कूली स्तर पर पहली बार आयोजित की जा रही है
18 स्कूलों से लड़कों की 28 टीम और लड़कियों की 6 टीमें फुटबॉल लीग में मुकाबला कर रही हैं
कूह स्पोर्ट्स जयपुर सुपर लीग – क्रिकेट के लिए स्कूलों की टीम को आमंत्रित कर रही है

jaipur newsजयपुर । अषोक लीलेंड और राजेष मोटर्स द्वारा प्रयोजित कूह स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित जयपुर सुपर लीग फुटबॉल मैच के आखरी मुकाबले में पहुंच गया है। इसमें जयपुर के 18 स्कूल भाग ले रहे हैं, जिसके अंतर्गत लड़कों की 28 टीमें और लड़कियों की 6 टीमें भाग ले रही हैं। 70 मैच खेलने के बाद 24 अक्टूबर को जी आर ग्लोबल और नीरजा मोदी की लड़कों की टीम और जयश्री पेरीवल और रेयान इंटरनेषनल की लड़कियों की टीम चैंपियन बनने के लिए अंतिम मुकाबला करेंगी।
फुटबाल का यह आखिरी मुकाबला सिरसी रोड स्थित संस्कार स्कूल में खेला जाएगा। जयपुर षहर के स्कूली बच्चों में फुटबाल मैच के प्रति आकर्षण पैदा करने के लिए इस तरह का आयोजन हर साल किया जाएगा। इस लीग के विजेताओं को पुरस्कार ही नहीं बल्कि पूरे जयपुर में उनका नाम प्रचारित किया जाएा और कूह स्पोर्ट्स की ओर से उन्हें फुटबाल और क्रिकेट के बेहतर प्रषिक्षण के लिए स्कॉलरषिप भी दी जाएगी।
जेएसल की शुरूआत फुटबॉल एडिशन से हुई और अब लीग क्रिकेट चरण में प्रस्थान करेगी। लीग 29 अगस्त से प्रारम्भ हुई थी। इच्छुक स्कूल्स अपनी टीम को क्रिकेट एडिशन के लिए रजिस्टर कर सकते हैं, जिसकी शुरूआत दिसम्बर से होगी।

error: Content is protected !!