लोकतंत्र बहाली दिवस सम्मेलन 21 मार्च को उदयपुर में

jaipur samacharजयपुर,7 फरवरी । लोकतंत्र सेनानी मंच की ओर से 21 मार्च को उदयपुर में लोकतंत्र बहाली दिवस सम्मेलन मनाया जाएगा। मंच के प्रदेश अध्यक्ष व राज्य के पूर्व मंत्री राजेन्द्र गहलोत ने रविवार को जयपुर में मंच के पदाधिकारियों की जिला बैठक में यह घोषणा की।
गहलोत ने कहा कि 21 मार्च 1977 को ही देश में आपातकाल समाप्त करने की घोषणा की गई थी इसलिए मंच इसी दिन यह आयोजन कर रहा है। इस कार्यक्रम में पूरे प्रदेश के लोकतंत्र सेनानी और लोकतंत्र समर्थक शामिल होंगे।
मंच के जिला अध्यक्ष बालगोपाल गुप्ता ने बताया कि बैठक में गहलोत ने राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने मंच के आग्रह पर महाधिवक्ता नरपतमल लोढ़ा को इस मामले में उच्च न्यायालय में पैरवी के लिए नियुक्त किया जिसके चलते लोकतंत्र सेनानियों के हक में फैसला आया। बैठक में मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल, राजेन्द्र राज, दिनेश खूंटेटा, सुनील माथुर व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक में लोकतंत्र सेनानियों को स्वतंत्रता सेनानियों के समान दर्जा दिलाने के लिए भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र के अनुरुप सरकार से सतत प्रयास करने का संकल्प लिया गया।

error: Content is protected !!