भरतपुर संभाग की वृहद पेयजल परियोजनाओं की समीक्षा बैठक सम्पन्न

IMG_20160314_134530जयपुर, 14 मार्च। जलदाय मंत्री श्रीमती किरण माहेश्वरी ने भरतपुर संभाग की वृहद पेयजल परियोजना की समीक्षा कर सभी पेयजल परियोजनाओं को प्रथम वरीयता देते हुए समय पर पूरा करने के निर्देश भी दिए।
श्रीमती माहेश्वरी ने सोमवार को विधानसभा परिसर अपने कक्ष में भरतपुर संभाग के जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली और योजनाओं से जुड़े लंबित कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि भरतपुर-कामा-डीग-पहाड़ी पेयजल परियोजना पर सिविल का काम तुरंत शुरू किया जाए। उन्होंने कहा कि योजनाएं इस तरह क्रियान्वित हो कि मेन लाइन भी पूरी हो और अन्य काम भी होते रहंे, ताकि लोगों को जल्द से जल्द पेयजल उपलब्ध हो सके। उन्होंने निर्देश दिए कि मेन लाइन का काम प्रथम वरीयता और समय सीमा से पहले किया जाना सुनिश्चित किया जाए।
जलदाय मंत्री ने चंबल-सवाईमाधोपुर-नादौती परियोजना की समीक्षा करते मुख्य अभियंता को काम की गति और अधिक बढ़ाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी मौके पर जाकर कामों की समीक्षा करे ताकि योजना जल्द से जल्द पूरी हो।
बैठक में नगर विधायक श्रीमती अनिता गुर्जर, भरतपुर विधायक श्री विजय बंसल, जलदाय विभाग के प्रमुख शासन सचिव श्री जेसी मोहान्ति, एसपीएमएल के प्रतिनिधि और योजनाओं से जुड़े मुख्य अभियंता व अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!