बाड़मेर जिला कांग्रेस की आवष्यक बैठक 3 को

badmer newsबाड़मेर। प्रदेष काग्रेस कमेटी निर्देषानुसार 3 मई मंगलवार को जिला कांग्रेस कमेटी बाड़मेर की आवष्यक बैठक प्रातः 11 बजे स्थानीय कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष फतेह खां की अध्यक्षता में रखी गई है जिसमें विभिन्न विषयों पर विचार-विमर्ष किया जायेगा।
कांग्रेस जिला प्रवक्ता मुकेष जैन ने बताया कि प्रदेष कांग्रेस कमेटी ने बाड़मेर जिला प्रभारी के रूप में हीरालाल विष्नोई, सबीर हुसैन, जगदीष चौधरी एवं उम्मेदसिंह तंवर को मनोनीत किया है जिनके प्रभारी के रूप में प्रथम बार आगमन पर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से स्वागत किया जायेगा एवं संगठन के विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रस्तुत की जायेगी।
प्रवक्ता मुकेष जैन ने बताया कि 6 मई को दिल्ली में जंतर-मंतर से संसद तक प्रस्तावित लोकतंत्र बचाओं मार्च पर विचार-विमर्ष कर विधानसभा वार जिम्मेदारी तय की जायेगी एवं बाड़मेर जिले के अधिकाधिक कार्यकर्ताओं के पहुॅचने की भागीदारी सुनिष्चित की जायेगी।
इस बैठक में पूर्व सांसद, विधायक, जिला प्रमुख, पूर्व विधायक प्रधान, ब्लॉक अध्यक्ष, जिला काग्रेस पदाधिकारी सदस्य, अग्रिम संगठन एवं विभागों के अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहेगें।
मुकेष जैन
प्रवक्ता

Leave a Comment

error: Content is protected !!