एन.एस.यू.आई. ने किया महाविद्यालय में प्रदर्शन

IMG-20160722-WA0109( बारां ) 22 जुलाई । जिलाध्यक्ष इरफान अंसारी,दिनेश गुर्जर,सोनू मीणा ने बताया की कोटा विश्विद्यालय द्वारा बी.एस.सी. संकाय के जो भी नतीजे आये हैं उस से छात्र संतुष्ट नहीं हैं छात्रों ने नतीजे में आये अंकों को कम बताते हुए कहा की हमारे लिखित पेपर में इतने कम अंक नहीं आ सकते तथा विश्विद्यालय प्रशाशन पर छात्रो के भविष्य के साथ छल करने का आरोप लगाया हैं तथा नतीजे पर पुनः जाँच करने की मांग कि व् महाविद्यालय परिसर का मुख्य द्वार को ताला लगा कर बंद कर दिया।
पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष महावीर बैरवा व् जिला महासचिव शरद शर्मा व् दिवेश यादव ने बताया की जिस तरह से छात्रों की कट ऑफ लिस्ट जारी हो रहीं हैं उस में कट ऑफ % से ज्यादा अंक आने के बावजूद भी उनका महाविद्यालय में नियमित दाखिला नहीं हो रहा हैं।
जिस से आम छात्र व् छात्रों के परिजन चिन्तित हैं।
छात्रों के हंगामा करने व् महाविद्यालय के मुख्य द्वार को 30 मिनट तक बंद रखने के बाद कार्यवाहक प्राचार्य विजयराम जी मीणा ने छात्रों को समजाइस करते हुए कहा की ये शिक्षा निदेशालय जयपुर की और से किसी प्रोसीजर के तहत ये लिस्ट तैयार होती हैं जिसके बारे में हमारी शिक्षा निदेशालय से चर्चा चल रही हैं।प्राचार्य के आश्वासन के बाद ही प्रदर्शन कर रहे छात्रों के द्वारा मुख्य द्वार का ताला खोला।
भूख हड़ताल पर बैठने की धमकी दी।
जिलाध्यक्ष इरफान अंसारी ने मांगों को नहीं मानने पर भूख हड़ताल पर बैठने की धमकी दी।

फ़िरोज़ खान बारां राजस्थान

error: Content is protected !!