स्काँर्पियो पलटी,हादसे मे चालक की मौत

bhilwara-newsभीलवाड़ा। कारोई थाना सर्किल में महेंद्रगढ़ की ढाणी गांव के पास एक स्कॉर्पियो सड़क पर पड़े पत्थरों से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में स्कॉर्पियो चालक की मौत हो गई, जबकि मां-बेटी को मामूली चोटें आईं। एक अन्य व्यक्ति के भी स्कॉर्पियो में सवार होने की बात सामने आई है।
कारोई थाने के सहायक उप निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि धूलखेड़ा निवासी मोहम्मद शब्बीर (40) पुत्र रुस्तम बैग स्कॉर्पियो लेकर कहीं जा रहा था। बताया गया है कि स्कॉर्पियो में ही आमली खेड़ा निवासी सलामी बागरिया व उसकी बेटी शांति ने लिफ्ट ली। ये, लोग आमली के रास्ते कहीं जा रहे थे। महेंद्रढ़ की ढाणी के पास सड़क पर पड़े पत्थरों से स्कॉर्पियो टकरा गई और इसके साथ ही अगला टायर भी बस्र्ट हो गया। इससे स्कॉर्पियो पलट गई। चालक मोहम्मद शब्बीर वाहन के नीचे दब गया। हादसे की सूचना किसी ने 108 एंबुलेंस को दी। इस पर आशाहोली से आई एंबुलेंस तीनों घायलों को गंगापुर अस्पताल ले गई, जहां मोहम्मद शब्बीर ने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पर कारोई पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। शव का पोस्टमार्टम करवा दिया।
बहन से मिलने जाना था
सलामी ने कारोई पुलिस को बताया कि उसकी बहन जिला अस्पताल में भर्ती है। वह पहले मांडल रही थी, जिससे मोहम्मद शब्बीर की उससे जान-पहचान है। आमली में मोहम्मद शब्बीर मिला तो उसने भी वाहन में लिफ्ट ली। उसने कहा कि वाहन में गोपाल नामक एक अन्य व्यक्ति भी सवार था, जो हादसे के बाद भाग गया।

आज़ाद नेब
ब्यूरो चीफ़ भीलवाड़ा

error: Content is protected !!