डीएएसएफआई का नाम व लोगो का दुरूपयोग करने वाले पर होगी कानूनी कार्यवाही

नोरतराम लोरोली
नोरतराम लोरोली
प्रदेश कार्यालय- छात्र संगठन डॉ. अम्बेडकर स्टुडेंट फ्रंट ऑफ इण्डिया (डीएएसएफआई) की राजस्थान प्रदेश इकाई ने प्रेस नोट जारी कर संगठन के नाम व लोगो(Logo) का दुष्प्रचार व दुरूपयोग करने वाले पर कानूनी कार्यवाही करने की चेतावानी जारी की.
संगठन के प्रदेशाध्यक्ष नोरतराम लोरोली व प्रदेश महासचिव एड. दिनेश चौहान ने कहा कि संगठन की बढती लोकप्रियता कुछ लोगों को हजम नही हो रही है. पिछले तीन वर्षों में संगठन के ऐतिहासिक कार्यों की बदोलत राज्य में अनूठी मिसाल कायम की है. कुछ लोग अपनी ओछी मानसिकता का परिचय देते हुए सोसिल मीडिया पर संगठन के नाम व लोगो(Logo) का दुरूपयोग करके लोगों को गुमराह कर रहे है. तथा संगठन के खिलाफ अनर्गल बातें पोस्ट कर रहे है. अगर इस तरह की बातें नही रूकती है तो संगठन सक्त कदम के साथ कानूनी कार्यवाही करेगा. प्रदेश विधि सलाहकार एडवोकेट संजीव सिंघल से प्राप्त निर्देशों के अनुसार संगठन आगामी कार्यवाही करेगा.

*3 जनवरी को सावित्र बाई फुले की जयंती पर लेंगे आगामी निर्णय*

प्रदेश महासचिव दिनेश चौहान ने कहा कि डीएएसएफआई संगठन की ओर से 3जनवरी को सावित्री बाई फुले की जयंती पर जयपुर में आयोजित होने वाले प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में आगामी निर्णय लिया जायेगा.

error: Content is protected !!